दिल्ली में अवैध हुक्का बार का भंडाफोड़, 29 लोग हुए गिरफ्तार
दिल्ली में अवैध हुक्का बार का भंडाफोड़, 29 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी इलाके में चल रहे हुक्का बार का भंडाफोड़ किया और मालिकों समेत 29 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि अवैध प्रतिष्ठानों के मालिकों की पहचान गोविंदपुरी एक्सटेंशन के मोनू (32), चिराग दिल्ली के रोहित (25), कालकाजी के करण नैयर (32) और गोविंदपुरी के आदित्य दीक्षित (28) के रूप में हुई है। 

वही एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 12 जून को पुलिस को गोविंदपुरी एक्सटेंशन के पास एक कैफे 'साउंड एंड फॉग' मिला, जहां कई ग्राहक हुक्का पी रहे थे। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने कैफे में छापा मारा और उसके मालिक मोनू और रोहित को पांच ग्राहकों के साथ गिरफ्तार किया। 'कालकाजी पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आरपी मीणा ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों को पकड़ लिया गया और एक हुक्का जब्त कर लिया गया। उन्होंने बताया कि सोमवार को पुलिस ने कालकाजी में गोल चक्कर के पास एक अन्य प्रतिष्ठान खाना बडोश कैफे पर छापा मारा। डीसीपी ने बताया कि कैफे के मालिक नय्यर और दीक्षित और 20 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। तीन हुक्का जब्त किए गए हैं।

गोवा की पूर्ण आबादी को कोरोना की पहली खुराक मिलने के बाद ही खुलेगा गोवा पर्यटन

दिल्ली हाई कोर्ट ने तीन छात्र कार्यकर्ताओं को जेल से तत्काल रिहा करने का दिया आदेश

किसानों के लिए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने की 61 करोड़ के पैकेज की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -