फैंस ने इलियाना से पूछा वर्जिनिटी को लेकर सवाल , भड़की एक्ट्रेस ने इस तरह निकाला गुस्सा
फैंस ने इलियाना से पूछा वर्जिनिटी को लेकर सवाल , भड़की एक्ट्रेस ने इस तरह निकाला गुस्सा
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं जिनमे कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. जी हाँ, हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई और अपने फैंस को उनसे सवाल पूछने का मौका दिया और इस दौरान लोगों ने उनकी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे जिनके जवाब उन्हें चौकाने वाले मिले. इस दौरान किसी ने उनकी नई फिल्म के बारे में जानना चाहा तो किसी ने पूछा कि उनका असली नाम क्या है...?

ऐसे में इन सभी सवालों के बीच एक यूजर ने इलियाना से निजी सवाल पूछा जिसका एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया। जी हाँ, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा कि ''आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई थी?'' इसके जवाब में इलियाना ने लिखा कि ''दूसरों के निजी मामले में दखलअंदाजी करना पसंद है? तुम्हारी मां इस बारे में क्या कहेंगी?'' आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर से सोशल मीडिया यूजर ने इस तरह का सवाल पूछा हो बल्कि पिछले महीने ही एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए थे और उनसे भी एक यूजर ने ऐसा ही सवाल पूछा था.

ऐसे में उस समय टाइगर से सवाल किया गया था कि ''क्या वो वर्जिन हैं?'' जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया था. जी दरअसल उस समय टाइगर ने इसके जवाब में लिखा, 'अबे बेशर्म मेरे मॉम डैड भी फॉलो कर रहे हैं मुझे।' वहीं बात करें इलियाना के वर्कफ्रट की तो वह जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं.

इस हसीना का फिगर देखते ही फैंस हुए खुश, नाम है रसेल बुश

परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार!

आलिया-रणबीर ने गुप-चुप कर ली शादी ! इन तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -