इंटरनेट पर छाई इलियाना डिक्रूज की तस्वीर, नरगिस फाखरी ने किया यूँ रिएक्ट

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा इंस्टाग्राम पर उनके 13।1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में इलियाना ने एक और सिजलिंग तस्वीर साझा करके सबका ध्यान खींचा है। वही सामने आई ताजा फोटो ने इलियाना डिक्रूज के प्रशंसकों को और अधिक फिदा होने के लिए विवश कर दिया है।

बता दें कि यह इलियाना की पुरानी फोटोज है जो उन्होंने अब साझा की है। इस थ्रोबैक स्नैप में, अभिनेत्री को प्रिंटेड बिकिनी में धूप सेंकते हुए देखा जा सकता है। इलियाना ने बगैर मेकअप वाला लुक दिया तथा एक स्लीक पेंडेंट भी फ्लॉन्ट किया है। इलियाना डिक्रूज ने बिकनी इमोजी तथा सन इमोजी के साथ अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'फिर से धूप के दिनों की लालसा।' इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, नरगिस फाखरी ने कमेंट सेक्शन में लवस्ट्रेक तथा हार्ट इमोजीस बनाए हैं। वीजे मारिया गोरेट्टी ने लिखा है, 'आज #Internationalpeaceday में, मैं केवल इतना बोलना चाहती हूं, आप टू पीस में जबरदस्त लग रही हैं।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने 2006 में सिनेमा इंडस्ट्री में एंट्री की तथा मुख्य तौर पर तेलुगु एवं तमिल फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2012 में बेहतरीन फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में अपना आरम्भ किया, जिसमें रणबीर कपूर एवं प्रियंका चोपड़ा लीड कास्ट में थे। 

पीवी सिंधु संग बैडमिंटन खेलती नजर आई दीपिका पादुकोण, फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए श्री श्री रविशंकर, कन्या दान को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -