माँ के साथ तस्वीर शेयर कर इलियाना ने खोला बड़ा राज

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुकीं अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने अपनी मां समीरा डी'क्रूज को गले लगाते हुए खुद की एक तस्वीर शेयर कर कहा कि ''वह एक बहुत बड़ी कडलर हैं.'' जी दरअसल इलियाना ने मां-बेटी की प्यारी तस्वीर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया. इस तस्वीर में इलियाना और उनकी मां ने कैमरे की ओर देखते हुए एक दूसरे को गले लगा रखा है आप साफ़ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

वहीं इस तस्वीर में अभिनेत्री पाउट बनाती नजर आ रही हैं. इसी के साथ अभिनेत्री ने कहा है, "क्योंकि मेरी बेहद खूबसूरत मां के लिए सिर्फ एक दिन का जश्न काफी नहीं है. साथ ही मैं एक बहुत बड़ी कडलर हूं. मैं जब भी गले लगती हूं तो अजीबो-गरीब चेहरा बनाती हूं." आप सभी को बता दें कि हाल ही में इलियाना ने अपने परफेक्ट एब्स को फ्लॉन्ट किया था जो उनके फैंस को बड़ा अच्छा लगा था. इसी के साथ इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्पोर्ट्स ब्रा और योगा पैंट में अपने एब्स दिखाते हुए खुद का एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया था जो बहुत बेहतरीन था.

वैसे उस दौरान उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, "वर्कआउट के बाद पसीने से तर-बतर." अगर उनके काम के विषय में बात की जाए तो इलियाना अब अभिषेक बच्चन के साथ 'द बिग बुल' में नजर आने वाली हैं

नीतू कपूर को फिर आई पति की याद

लॉकडाउन में सड़कों पर फल बेचने के लिए मजबूर हुआ 'ड्रीम गर्ल' का यह एक्टर

ट्रोल होने से नेहा धूपिया को नहीं पड़ता कोई फर्क

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -