सेक्सी फिगर दिखाने से बाज नहीं आई इलियाना, देखते ही चौंक उठेंगे आप
सेक्सी फिगर दिखाने से बाज नहीं आई इलियाना, देखते ही चौंक उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा में शुमार इलियाना डिक्रूज की सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब अट्रैक्ट करने में लगी हुईं है और इलियाना डिक्रूज अपनी हॉट वीडियो में काफी शानदार ड्रेस में नजर आ रही हैं. इलियाना का यह कातिलाना अंदाज दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. तब ही तो इस वीडियो को अभी तक हजारों दर्शकों ने देख लिया है. जबकि इलियाना डिक्रूज के हॉट अंदाज की बात करें तो वह ब्लैक कलर के हॉटी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इन दिनों इलियाना काफी समय से फिल्मों से दूर चल रही है. इलियाना डिक्रूज का ये वीडियो बेशक नया न हो लेकिन अंदाज काफी अट्रैक्टिव है. इलियाना डिक्रूज ने इस वीडियो में डीप नेक ब्लैक गाउन पहन रखा है. साथ ही उन्होंने इसमें अपने बाल खोले हुए हैं और हाई हील्स कैरी की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को अबतक हजारों दर्शकों ने देखा है. वह मीडिया को इस वीडियो में सेक्सी पोज देती हुईं नजर आ रही हैं और उनका स्टाइल और कॉन्फिडेंस उन्हें बेस्ट बना ही है. इलियाना डिक्रूज की इस तरह की ढेरों वीडियो यूट्यूब पर आपको देखने को मिल जाएगी. जहां उनका हर बार नया और डिफरेंट लुक देखने को आपको मिलेगा. आए दिन यह एक्ट्रेस सेक्सी और हॉट फोटो  खुद अपने इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती है. 

साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस

माँ सोनी ने शेयर की बेटी आलिया की बचपन की फोटो, खुले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -