अपनी शादी के सवाल पर भड़की इलियाना, अजय देवगन को कहीं ये बात
अपनी शादी के सवाल पर भड़की इलियाना, अजय देवगन को कहीं ये बात
Share:

बॉलीवुड और टॉलीवूड दोनों ही जगह अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुकी इलियाना डिक्रूज इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहीं है। दरअसल में इन दिनों इलियाना की चर्चाएं इस वजह से हो रहीं है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन से शादी कर ली है, लेकिन इस बात को अब तक किसी से शेयर नहीं किया है। जी हाँ अभी कुछ महीने पहले की ही बात है इलियाना ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमे वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रहीं थी।

अब अभी हाल ही में इस बारे में उनसे सवाल कर ही लिया गया और ये सवाल किसी मीडिया वाले ने नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने किया। जी हाँ अभी हाल ही में अजय देवगन की आने वाली मूवी रेड के के ट्रेलर लॉन्च के दौरान  इलियाना से पूछा "क्या आप मैरिड हो" इस सवाल पर इलियाना का जवाब कुछ ऐसा रहा।

उन्होंने कहा वे नहीं जानती कि वे क्या कहें क्योंकि उनकी प्रोफेशनल ज़िंदगी बहुत अच्छी चल रहीं है और वे अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखती है, इस वजह से वे इस बात पर कोई जवाब नहीं देना चाहती ना ही इस पर कोई बात करना चाहती है। इलियाना पहले भी कई बार कह चुकी है कि शादी और लिव इन में कोई अंतर् नही है। बात करें अजय की तो जल्द ही वे इलियाना के साथ रेड मूवी में नजर आने वाले है इस मूवी का ट्रेलर लांच हो चुका है।

रेड ट्रेलर आउट : इनकम टैक्स ऑफिसर बन रेड मारने आ गए है अजय

Raid First Look : इनकम टैक्स ऑफिसर के अवतार में नजर आए अजय के तेवर

आखिर किससे शादी करने जा रहीं है अजय देवगन की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -