गंभीर बीमारी की शिकार हैं इलियाना डिक्रूज, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक मचाया है धमाल
गंभीर बीमारी की शिकार हैं इलियाना डिक्रूज, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक मचाया है धमाल
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में अपने काम के लिए जानी जाने वाली इलियाना डिक्रूज का आज जन्मदिन है। इलियाना डिक्रूज आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इलियाना डिक्रूज मुंबई में जन्मीं इलियाना गोवा और मुंबई में ही पली बड़ीं हैं। उन्होंने बहुत छोटी उम्र से ही मॉडलिंग और अभिनय में रुचि रखना शुरू कर दिया था और इसी का नतीजा है कि आज वह मशहूर अभिनेत्री हैं। इलियाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में तेलुगु फिल्म 'देवदासु' से की थी। इस फिल्म के बाद वह मशहूर हो गईं और इस फिल्म के बाद लगातार उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

तेलुगु फिल्मों में काम करने के बाद इलियाना ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा जहाँ उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी। वहीं साउथ इंडियन फिल्मों की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार होने के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाए और सुपरहिट बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं। आपको बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में कदम रखा और इस फिल्म में इलियाना के साथ प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को बड़ी पसंद आई और इस तरह अपनी पहली ही बॉलीवुड फिल्म से इलियाना ने फैंस का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद इलियाना वरुण धवन के साथ फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में भी नजर आई थीं जो बेहतरीन रही। उनकी मुख्य फिल्मों में 'रुस्तम', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'पागलपंती', 'मुबारकां', 'रेड', 'हैप्पी एंडिंग' शामिल हैं।

वैसे इलियाना अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं। वह अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं। जी दरअसल इलियाना और उनके ब्वॉयफ्रेंड के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और झगड़े के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप के बाद इलियाना ने बताया था कि वो किसी बीमारी से जूझ रही हैं। जी दरअसल उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा था कि उन्हें नींद में चलने की बीमारी है और इसके चलते उनके पैरों में घाव हो जाते हैं।

राजस्थान से करीना ने शेयर की बच्चों समेत खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने OTT को कहा अलविदा

पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -