सेक्सी फिगर दिखाती नजर आई यह अदाकारा, फैंस कर रहे तारीफ़
सेक्सी फिगर दिखाती नजर आई यह अदाकारा, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है और अपने सेक्सी फिगर से आग ही लगा देती हैं. इस समय उनकी एक बार फिर से एक नयी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल आजकल इलियाना फिल्मों से दूर अंडमान निकोबार में छुट्टियां मना रही हैं और वहां से उनकी जो तस्वीर सामने आई है वह दिल को दीवाना कर देने वाली है. इस समय वह वहां आइलैंड की खूबसूरती का लुत्फ उठा रही हैं.

जी दरअसल इलियाना ने अपनी छुट्टियाों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इस फोटो में इलियाना ने ब्लैक बिकनी पहन रखी है. केवल इतना ही नहीं इलियाना का ये बोल्ड बिकनी लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और फैंस इसे देखने के बाद तो मानो पागल से ही हो गए हैं. इस समय उनके फैंस भी उनकी तारीफ रहे हैं और उन्हें सबसे खूबसूरत होने का तमगा दे रहे हैं. इस फोटो पर एक के बाद एक यूजर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि इलियाना खुद बहुत ही हॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

वहीं इलियाना डिक्रूज अपनी फिटनेस का भी खासा ध्यान रखती हैं और उनके अब तक कई वर्कऑउट वीडियो सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को उनका दीवाना करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वैसे कुछ समय पहले ही इलियाना का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था जिसके कारण वह ख़ास सुर्ख़ियों में छाईं रहीं थीं.

चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा

'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब

जिम के बाहर हाथों में सेंडल लिए नजर आईं जाह्नवी कपूर, हो रहीं हैं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -