इलाहाबादः एडीएम का फोटो वायरल, युमना तट पर कर रहे थे टाॅयलेट
इलाहाबादः एडीएम का फोटो वायरल, युमना तट पर कर रहे थे टाॅयलेट
Share:

इलाहाबादः त्रिवेणी महोत्सव को लेकर काफी जोरों से तैयारी चल रही है। इस महोत्सव का आयोजन 23 फरवरी में होना है। इस महोत्सव में देश की कई बड़ी हस्तिया, बाॅलीवुड स्टार आ रहे है। तैयारी को लेकर हांल ही में एक काॅन्फ्रेंस हुई, इसका सम्बोंधन डीएम ने किया वही दूसरे ओर मोजूद एडीएम नूजल ओपी श्रीवस्तव टाॅयलेट करने के लिये युमना किनारे पहुंचे। तभी किसी ने उनकी फोटों खीच ली और सोशल मीडिया पर डाल दी है। फोटो पर काफी कमेंट आ रहे है। वायरल होने के बाद जैसे ही एडीएम श्रीवास्तव को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने अपना पक्ष रखते हुये कहा कि मुझे शुगर की बीमारी है इसलिये मुझे अचानक जाना पड़ा था।

इलाहाबाद पंडित और लोंगो का कहना
इलाहाबाद के लागों का कहना है कि एक ओर युमना को हम मां का दर्जा देते है। ओर दूसरी ओर बड़े-बड़े नेता भी युमना की कदर नही कर रहें है। इलाहाबाद के लोगों ने इस फोटो को देखने के बाद एडीएम से काफी नराजगी जताई हैं। वही युमना तट के पंडितो का कहना है। कि युमना को मां का दर्जा मिला है। और यदि कोई माता के दामन पर टाॅयलेट करे तो यह इस बात की पुष्टि होती है कि उसको संस्कारो की कमी रही है।

काॅन्फ्रेस
यह काॅन्फ्रेस युमना की सफाई और महोत्सव की सुरक्षा को ध्यान में रखकर इसका आयोजन किया गया था। क्योंकि 23 फरवरी को त्रिवेणी महोत्सव का आयोजन होना है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -