Asia Table Tennis Championship: जी साथियान और अचंत शरत की जोड़ी ने बनाई  क्वार्टरफाइनल में जगह
Asia Table Tennis Championship: जी साथियान और अचंत शरत की जोड़ी ने बनाई क्वार्टरफाइनल में जगह
Share:

नई दिल्लीः जी साथियान और अचंत शरत कमल की भारतीय पुरुष डबल्स जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 24वीं आईटीटीएफ एशिया टेबल टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। इस भारतीय जोड़ी ने इंडोनेशिया के योग्यकार्ता में महफूद सैयद मुर्तधा और राशिद की बहरीन की जोड़ी के खिलाफ आसान जीत हासिल की। साथियान और शरत की जोड़ी ने एकतरफा मुकाबले में मुर्तधा और राशिद को 11-8 11-6 11-3 से शिकस्त दिया।

क्वार्टर फाइनल में साथियान और शरत का सामना लियांग जिंगकुन और लिन गाओयुआन की चीन की जोड़ी से होगा. इससे पूर्व पहले राउंड में बाई हासिल करने वाली साथियान और शरत की जोड़ी ने राउंड आफ 32 में अबो यमन जैद और अल्दमेजी जेयाद की जोर्डन की जोड़ी को 11-4 11-7 11-7 से हराया। पहले दौर में बाई हासिल करने वाली हरमीत देसाई और एंथोनी अमलराज की जोड़ी को हालांकि राउंड आफ 32 में ल्यू सिंग सिन और पेंग वेंग वेई की चीनी ताइपे की जोड़ी के खिलाफ 11-5 7-11 11-3 8-11 6-11 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

महिला डबल्स में मनिका बत्रा और अर्चना कामथ तथा मधुरिका पाटकर और सुतीर्था मुखर्जी की जोड़ी को भी हार का सामना करना पड़ा. पहले दौर में आसान जीत दर्ज करने वाली मनिका और अर्चना की जोड़ी दूसरे दौर में यांग ह्युन और जियोन झी की कोरिया की जोड़ी से 6-11 9-11 7-11 से पराजय का सामना करना पड़ा।

Wrestling World Championship: दिग्गज पहलवान सुशील कुमार ने पहले दौर में ही गंवाया मैच

इस युवा खिलाड़ी ने जीता था मेडल, मगर अब हैं तंगहाली की शिकार

विराट कोहली के नाम पर दर्ज हुआ एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -