सुपर 30 : फिर संकट में ऋतिक की फिल्म, उठ सकती है बैन की मांग
सुपर 30 : फिर संकट में ऋतिक की फिल्म, उठ सकती है बैन की मांग
Share:

ऋतिक रोशन द्वारा स्टारर फिल्म सुपर 30 पर एक बार फिर संकट में नजर आ रही हैं और फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके असली हीरो आनंद कुमार के कारण फिल्म पर रोक भी लगाई जा सकती है. आपको बता दें कि दरअसल, बिहार के प्रतिभाशाली मैथमेटिशियन आनंद कुमार के ऊपर बनीं इस फिल्म से नाराज चार आईआईटी छात्रों ने संस्थान से पढ़कर निकले 2018 बैच के उन छात्रों का नाम मांगा है, जिन्हें आईआईटी में एडमिशन मिला है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गुवाहाटी हाई कोर्ट ने आनंद कुमार को आईआईटी के चार छात्रों अविनाश बरो, विकास दास, मोंजित डोले और धनीराम तॉ द्वारा फाइल की गई पीआईएल का जवाब देने के लिए नोटिस भेजा था, साथ ही बता दें कि जिसका जवाब देने में आनंद कुमार विफल रहे थे और छात्रों के कानूनी सलाहकार अमित गोयल ने इस पर कहा कि फिल्म के टीजर में दिखाए गए तर्क पब्ल‍िक को गलत संदेश दे रहे हैं और इसमें आनंद कुमार को एक हीरो की तरह पेश किया गया है. 

साथ ही आपको बता दें कि छात्रों का कहना है कि खुद को पर्दे पर हीरो बताने वाली आनंद कुमार की बायोपिक में कई गलत तर्क मौजूद रहे हैं और इसके अलावा फिल्म को क्लीन चिट देने वाली सीबीएफसी भी छात्रों को लगातार परेशान कर रही है. इन वजहों से नाराज आईआईटी छात्र कोर्ट में फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग भी उठा सकते हैं.

 

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो

भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दुनियाभर में ख़ास पहचान, भूषण कुमार के नाम 'गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड'

जन्मदिन पर दिशा को मिला ऐसा तोहफा, घर में आया अब एक नया मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -