IIT Ropar दे रहा सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका
IIT Ropar दे रहा सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका
Share:

क्या आप 2023 में शोध की स्थिति की तलाश कर रहे हैं? यदि हां, तो IIT रोपड़ वर्तमान में रिसर्च एसोसिएट III के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। यह एक प्रतिष्ठित संस्थान के साथ काम करने और अपने शोध करियर को बढ़ाने का एक शानदार अवसर है। इस लेख में, हमने आपको इस पद के लिए आवेदन करने के लिए सभी आवश्यक जानकारी प्रदान की है।

योग्यता संबंधी जरूरतें: IIT रोपड़ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों ने M.Phil/Ph.D पूरा किया होगा। योग्यता के विस्तृत विवरण के लिए, कृपया नीचे दी गई आधिकारिक अधिसूचना देखें।

रिक्ति संख्या: IIT रोपड़ रोपड़ में विभिन्न रिक्त पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित कर रहा है। योग्य उम्मीदवार अकेले आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से जा सकते हैं और नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

वेतन:  उम्मीदवारों को 54,000 रुपये - 54,000 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा।

नौकरी करने का स्थान: IIT रोपड़ भर्ती 2023 के लिए नौकरी का स्थान रोपड़ है। ज्यादातर फर्म एक उम्मीदवार को नियुक्त करेगी जब वह पसंदीदा स्थान पर सेवा देने के लिए तैयार होगा।

वॉकिन तिथि: जो उम्मीदवार IIT रोपड़ में रिसर्च एसोसिएट III के रूप में शामिल होना चाहते हैं, वे 21/03/2023 को वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। आधिकारिक अधिसूचना में पता और अन्य विवरण का उल्लेख किया जाएगा।

वॉकिन प्रक्रिया: IIT रोपड़ भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन प्रक्रिया जानने के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और IIT रोपड़ भर्ती 2023 अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। IIT रोपड़ 21/03/2023 को रिसर्च एसोसिएट III रिक्तियों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -