IIT मद्रास कोविड-19  के मामलों से कई लोग हैरान और चिंतित
IIT मद्रास कोविड-19 के मामलों से कई लोग हैरान और चिंतित
Share:

चेन्नई: हाल के दिनों में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, मद्रास में कोविड-19 के मामलों से कई लोग हैरान और चिंतित हैं। नए मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। आईआईटी मद्रास का कोविड टैली आज तक 171 तक पहुंच गया है। आज, 28 अप्रैल, 2022 को, 25 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिससे कोविड टैली और भी अधिक हो गई है।

खातों के अनुसार, आईआईटी मद्रास में कोविड क्लस्टर अभी भी परिसर के भीतर अलग-थलग है। अधिकारियों ने निवासियों को चेतावनी दी है कि वे संस्थान के परीक्षणों के दौरान चिंतित न हों। स्थानीय मीडिया सूत्रों के अनुसार, 19 अप्रैल से 28 अप्रैल, 2022 के बीच 6,000 से अधिक परीक्षण नमूने एकत्र किए गए थे।

पहले के खातों के अनुसार, आईआईटी मद्रास ने कुल 111 कोविड मामलों की सूचना दी। "आईआईटी-मद्रास परिसर में अब तक कुल 171 कोविद 19 मामले पाए गए हैं," टीएन स्वास्थ्य सचिव डॉ जे राधाकृष्णन ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में कहा। इसके अलावा, स्वास्थ्य सचिव ने कहा कि आईआईटी मद्रास वर्तमान में बंद नहीं है। सरकार और अधिकारी आईआईटी मद्रास में कोविड क्लस्टर को अन्य स्थानों पर फैलने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

इस बीच, आईआईटी मद्रास ने लोगों से आग्रह किया है कि अगर उनमें कोई लक्षण दिखाई देते हैं तो वे परीक्षण करवाएं। इसके अलावा, सभी से मास्क पहनने, दूसरों से सुरक्षित दूरी रखने और सभी कोविड -19 सुरक्षा नियमों का पालन करने का आग्रह किया गया है।

केंद्र ने केंद्रीय विद्यालयों के स्कूलों में प्रवेश के लिए एमपी कोटा रद्द किया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मदरसों को भौतिक सत्यापन का आदेश दिया

धर्मेंद्र प्रधान ने इग्नू के दीक्षांत समारोह को संबोधित किया,प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने का आग्रह

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -