आईआईटी मद्रास ने किया अपने प्लेसमेंट ड्राइव के पहले सत्र का आयोजन
आईआईटी मद्रास ने किया अपने प्लेसमेंट ड्राइव के पहले सत्र का आयोजन
Share:

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) मद्रास ने मंगलवार, 1 दिसंबर, 2020 को अपने प्लेसमेंट ड्राइव का पहला सत्र आयोजित किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले सेशन में 22 कंपनियों ने कुल 123 ऑफर दिए थे। COVID-19 स्थिति के बावजूद भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास इस साल किसी भी पिछले अकादमिक वर्षों की तुलना में अधिक प्रदान करता है। पिछले साल संस्थान को प्लेसमेंट के पहले सत्र के अंत तक 20 कंपनियों ने 102 ऑफर दिए थे।

इस शैक्षणिक वर्ष छात्रों के लिए जिन कंपनियों ने रोजगार की पेशकश की है उनमें माइक्रोसॉफ्ट, टेक्सास इंस्ट्रूमेंट्स, बजाज ऑटो, इसरो, अल्फांसो और क्वालकॉम शामिल हैं। आईआईटी मद्रास के लिए फेज वन प्लेसमेंट 8 दिसंबर, 2020 तक जारी रहने की उम्मीद है और प्लेसमेंट हर दिन सुबह 7 बजे से शुरू होता है और दोपहर 2 बजे तक समाप्त होता है। 43 नौकरियों की पेशकश करने वाले प्लेसमेंट में कुल 22 कंपनियों ने भाग लिया।

प्लेसमेंट के लिए दूसरा और अंतिम स्लॉट 48 प्रोफाइल वाली 24 कंपनियों के साथ बुधवार (2 दिसंबर) शाम 4 बजे से 11 बजे के बीच आयोजित किया जाएगा। प्लेसमेंट के फाइनल स्लॉट में कंपनियों में टीएसएमसी, केएलए टेनकोर, जीई और विप्रो शामिल हैं।

असिस्‍टेंट, डेटा एंट्री ऑपरेटर सहित कई पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें यहाँ आवेदन

जापान ने विदेशियों के काम के लिए बनाए नए नियम

इस दिन घोषित होंगे दिल्ली पुलिस परीक्षा के परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -