कोटा : एक और छात्र ने चूमा फांसी का फंदा

Jan 23 2016 01:44 PM
कोटा : एक और छात्र ने चूमा फांसी का फंदा

कोटा : राजस्थान के कोटा में एक और छात्र ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने वाले छात्र का नाम अनसोन अनिल कुमार है जो कि केरल का रहने वाला है तथा कोटा में वह आईआईटी की तैयारी कर रहा था. अनिल कुमार को उसके ही हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकता हुआ पाया गया. अनिल कुमार कोटा के जवाहर नगर इलाके के हॉस्टल में रह रहा था. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है की अनिल नाश्ता करने के बाद अपने कमरे में चला गया था तथा काफी समय हो जाने के बाद जब हॉस्टल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया तो अनिल ने दरवाजा नही खोला. इसके बाद इसकी सुचना पुलिस को की गई.

बाद में पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर अनिल पंखे पर फांसी के फंदे में लटका हुआ पाया गया. इस दौरान पुलिस को वहां पर से अनिल के द्वारा लिखी गई एक चिट्टी भी मिली है इसमें लिखा है कि ममी-पापा, मैं माफी चाहता हूं। आपने मुझे पैदा किया, लेकिन मैंने इसकी कीमत नहीं समझी।' पुलिस ने अनिल के माता पिता को इसकी जानकारी दे दी है. तथा पुलिस ने दोहराया है कि हम इस मामले में और भी सबूत खोज रहे है.

अनिल के शिक्षक का कहना है की अनिल एक औसत छात्र था और हर महीने की परीक्षा के बाद उसमें काफी सुधार हो रहा था। वह बेहतर हो रहा था। मुझे उसके अंदर कभी अवसाद का कोई चिह्न नजर नहीं आया। हमने जब कोचिंग में अवसादग्रस्त छात्रों के लिए विशेष गतिविधियां कराई थीं, उस दौरान अनिल काफी सकारात्मक दिखा था।