Video : IIT bombay क्लासरूम में घुस आई गाय, मची अफरा तफरी
Video : IIT bombay क्लासरूम में घुस आई गाय, मची अफरा तफरी
Share:

कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हें जानकर आपको भी हंसी आ जाती है. ऐसा ही एक मामला आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह एक क्लासरूम गाय घुस आई. सुनकर आपको भी अजीब लग रहा होगा लेकिन ये उस समय काफी फनी माहौल हो गया था. बता दें, खेत-खलिहान और सड़कों पर टहलने वाली गाय क्लासरूम में घुस आई. ये नज़ारा, इंजीनियरिंग संस्थानों में से एक आईआईटी बॉम्बे में देखने को मिला. आइये जानते हैं इस मामले के बारे में. 

बता दें, IIT बॉम्बे की क्लासरूम में गाय के घुसने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि गाय क्लारूम में बड़े आराम से टहल रही है. यहां मौजूद स्टूडेंट्स इधर-उधर भाग रहे हैं. इतना ही नहीं गाय सीढ़ियां भी चढ़ रही है.

देखकर बच्चे तो डर ही रहे हैं लेकिन ये काफी फनी नज़ारा भी हो रहा है. एक खबर के अनुसार,  वीडियो आईआईटी बॉम्बे की पहली मंजिल पर स्थित लेक्चर हॉल का है. ट्विटर पर लोग इस वीडियो को देख कर खूब मजे ले रहे हैं. इस पर यूज़र्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

इस बारे में एक यूज़र ने लिखा है कि आईआईटी बॉम्बे में गाय कैसे घुस गई? क्या उसने एग्जाम पास किया है? इसके अलावा  छात्रों ने आरोप लगाया कि आवारा मवेशियों के हमला करने के बावजूद यहां पर कॉलेज प्रशासन ने कोई इंतजाम नहीं किए हैं.

उन्होंने बताया कि पहले भी आवारा पशुओं की वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी है. आपको बता दें, कुछ समय पहले दो सांडों ने आईआईटी बॉम्बे के स्टूडेंट अक्षय पाल को घायल कर दिया था. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था. अब इसके बाद गाय का वीडियो सामने आया है.  

सालों बाद मिली डायनासोर की 500 किलो की हड्डी, वैज्ञानिक भी हुए हैरान

मिनरल वाटर पीने से शख्स के मुंह में गया सांप, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -