आईआईएम उदयपुर ने वार्षिक खेल उत्सव उत्कृष्ट का उदयपुर कैंपस में 18-19 जनवरी का आयोजन हुआ

Jan 21 2020 05:44 PM
आईआईएम उदयपुर ने वार्षिक खेल उत्सव उत्कृष्ट का उदयपुर कैंपस में 18-19 जनवरी का आयोजन हुआ

आईआईएम उदयपुर ने वार्षिक खेल उत्सव उत्कृष्ट का उदयपुर कैंपस में 18-19 जनवरी का आयोजन हुआ । खेल उत्सव में आईआईएम उदयपुर के आलावा पांच स्थानीय एवं राष्ट्रीय कॉलेजों के साथ 300 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया । उत्सव का थीम ‘दिखा दम’ था, जिसमें प्रतिभागियों को अपना श्रेष्ठ कदम बढाने के लिए प्रेरित किया गया। उत्सव में आईएमटी गाज़ियाबाद, एलबीएसआईएम नई दिल्ली, एससीएचएमआरडी, पेसीफिक यूनिवर्सिटी और एफएमएस उदयपुर का बोल बाला रहा। अपनी सफलता की परंपरा और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देते हुए, आईआईएम उदयपुर समुदाय ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया।

खेल उत्सव में क्रिकेट, फुटबॉल, वॉलीबॉल, थ्रोबाल, बास्केटबॉल (पुरुष), बास्केटबॉल (महिला), बैडमिंटन, टेबल टैनिस और चैस आदि खेल खेले गए। विजेताओं को  1,66,000 की राशी से पुरस्कृत किया गया और अगले वर्ष बेहतर ज़ज्बे का वादा करते हुए उत्सव का समापन हुआ। आईएमटी गाज़ियाबाद चार खेल में अव्वल रहा और आईआईएम उदयपुर ने चैस, टेबल टैनिस और फुटबॉल में बाजी मारी। एलबीएसआईएम नई दिल्ली वॉलीबॉल में विजेता रहा।

उत्कृष्टष्20 प्रसिद्ध ब्रांड्स जैसे सिक्योर मीटर्स, जीएमसीएच, रेडिओसीटी, ओयो रूम्स, पैरोटेक टेम्प्सन्स, आईसीआईसीआई बैंक, डीसीबी बैंक, गीतांजलि मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल एवं सरस के सहयोग से आयोजन किया गया।

उत्कृष्टष्20 आईआईएम उदयपुर के वार्षिक खेल उत्सव का दूसरा संस्करण आईआईएम उदयपुर समुदाय को विकसित करने में कारगर रहा है और खेल संस्कृति और टीम भावना को प्रोत्साहित करता रहता है।

Australian Open Update 2020: इस खिलाड़ी ने की जीत से शुरुआत, शारापोवा हुआ बाहर

न्यूज़ीलैंड दौरे से ऐन पहले 'विराट ब्रिगेड' को बड़ा झटका, टीम इंडिया से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़

रिकी पोंटिंग की टीम को कोचिंग देंगे क्रिकेट के भगवान, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जताई ख़ुशी