आईआईएम काशीपुर के स्टार्टअप मेले उत्तिष्ठा की हुई शुरुआत
आईआईएम काशीपुर के स्टार्टअप मेले उत्तिष्ठा की हुई शुरुआत
Share:

काशीपुर में स्टार्टअप मेला उत्तिष्ठा का आयोजन शुरू हुआ। कार्यक्रम में दो दिवसीय बूट कैम्प का आयोजन किया गया जिसमें आईआईएम काशीपुर के छात्रों के अलावा उत्तराखंड के कई प्रबंधन कॉलेज के छात्रों ने इसमें भाग लिया।

उत्तिष्ठा के दूसरे दिन बूटकैम्प में आईआईएम काशीपुर के स्ट्रेटजी विषय के प्रोफेसर सफल बत्रा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत करी। इसके बाद विशेषज्ञों ने छात्रों को पिचिंग की कला के बारे में सिखाया और उनकी शंकाओं का समाधान किया। इसके साथ ही एक स्टार्टअप पिचिंग सेशन का आयोजन किया गया जिसमें सभी कॉलेज के छात्रों एवं कई क्षेत्रों के स्टार्टअप संस्थापकों ने अपने स्टार्टअप आइडियाज़ को विशेषज्ञों के सामने प्रस्तुत किया और उनसे सुझाव लिए।

इसके बाद हुए एंटरप्रेन्योरशिप समिट में श्री विक्रम दुग्गल, मैनेजिंग पार्टनर, इक्केल वेंचर, श्री जतिन सिंह, संस्थापक, स्काईमेट वैदर और ग्राम कवर, श्री मुकेश मलिक, सीईओ प्रोजेक्ट जीके, पार्टनर आह वेंचर्स, श्री सुनील चावला, चीफ जनरल मैनेजर, नाबार्ड, श्री अनिल तनेजा, क्षेत्रीय निदेशक, पी एच डी, चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री एवं सुश्री अनु मीना, संस्थापक एग्रोवेव ने आर्थिक मंदी के समय पर स्टार्टअप इकोसिस्टम के असर पर चर्चा करी। इसके अलावा भारत में कृषि संबधित स्टार्टअप की व्यापकता और नाबार्ड का उनके प्रति समर्थन, प्रोद्यौगिकी का स्टार्टअप्स की सफलता में योगदान जैसे विषयों पर विचार व्यक्त किए।

लोन लेने का बेहतरीन मौका, 18 सरकारी बैंक ने आज से शुरू किया 'लोन मेला'

आज ही निपटा लें बैंक से जुड़े सारे काम, कल है हड़ताल और फिर दिवाली की छुट्टियां

चीन की अर्थव्यवस्था भी खा रही गोते, 27 साल के सबसे निम्न स्तर पर पहुंची जीडीपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -