IIIT हैदराबाद ने आईओटी और वनएम 2 एम पर एक कार्यशाला की मेजबानी की
IIIT हैदराबाद ने आईओटी और वनएम 2 एम पर एक कार्यशाला की मेजबानी की
Share:

भारत-यूरोपीय संघ आईसीटी मानक साझेदारी परियोजना से वित्त पोषण के साथ, इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, हैदराबाद (आईआईआईटी हैदराबाद) ने अपने कॉलेज अनुसंधान सहबद्ध कार्यक्रम के हिस्से के रूप में 13 और 14 मई 2022 को इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) और वनएम 2 एम पर एक कार्यशाला की मेजबानी की।

कार्यशाला आईओटी, स्मार्ट सिटी और वनएम 2 एम के बारे में संबद्ध कॉलेजों के छात्रों और शिक्षकों को शिक्षित करने के लिए आयोजित की गई थी, साथ ही साथ उन्हें अपने परिसरों में मानक-आधारित समाधानों को लागू करने और अपने पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम में मानकों को शामिल करने का आग्रह करने के लिए।

इस कार्यशाला में भाग लेने वाले छह कॉलेज इस प्रकार थे - जी नारायणम्मा प्रौद्योगिकी और विज्ञान संस्थान (जीएनआईटीएस), हैदराबाद, तेलंगाना,  2। 3 हैदराबाद, तेलंगाना का वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग। 4 हितम, हैदराबाद, तेलंगाना। 6 हैदराबाद का के जी रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, तेलनागाना नागपुर, महाराष्ट्र का सेंट विन्सेंट पलोटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग। कोट्टायम के सेंटगिट्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग।

कार्यशाला, जो दो दिनों तक चली और इसमें व्याख्यान और हाथों पर सत्र शामिल थे, ने इन छह कॉलेजों के 115 छात्रों और 18 कर्मचारियों को आकर्षित किया। इन छात्रों ने पहले oneM2M ऑनलाइन पर एक MOOC पूरा किया था, जहां उन्हें IIITH आकाओं से हाथों पर मदद मिली थी। व्याख्यान IIITH प्रोफेसरों द्वारा दिए गए थे, जिसमें फ्रांस के टूलूज़ में IRIT के प्रोफेसर थिएरी मोंटेल द्वारा एक अतिथि व्याख्यान दिया गया था।

आंध्र के पूर्व मंत्री की बेटियों, दामादों को अग्रिम जमानत

वैदिक शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए बोर्ड का गठन करेगी सरकार

तमिलनाडु के राज्यपाल ने हिंदी थोपने के दावों को किया खारिज, राष्ट्रीय शिक्षा नीति का किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -