आईफा: फंक्शन शुरू होने के 2 घंटे पहले आएगे सलमान खान, फिल्मी सितारों के लिए किए गए विशेष इंतजाम
आईफा: फंक्शन शुरू होने के 2 घंटे पहले आएगे सलमान खान, फिल्मी सितारों के लिए किए गए विशेष इंतजाम
Share:

इंदौर: आईफा अवाॅर्ड फंक्शन में एक हजार से अधिक फिल्मी सितारों सिरकत कर सकते हैं. वहीं कलाकारों के रुकने के लिए शहर की 6 होटलों में करीबन 1 हजार रूम्स बुक कराए जा चुके हैं. विजक्राफ्ट की और से होटल सायाजी, मेरियट, रेडिसन, एफोटेल, फेयरफील्ड और ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में कमरे बुक कराए गए हैं. इस सभी होटल सयाजी और इफोटेल में 314 कमरे, मैरियट और फेयरफील्ड में 318 रूम्स, रेडिसन में 200 रूम और ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में 104 रूम बुक कराए गए हैं. यह सभी सेलिब्रिटीज़ बीआरटीएस होते हुए कार्यक्रम स्थल डेली काॅलेज पर पहुंचेगे. इससे पहले विशेष विमान से आने वाली सेलिब्रिटी के विमान इंदौर एयरपोर्ट और जगह कम होने पर विमानों को भोपाल और अहमदाबाद एअरपोर्ट पर पार्किंग की जाएगी.

कुछ दिनों पहले कार्यक्रम इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आईटीए अवाॅर्ड फंक्शन किया गया था. इसमें सम्मलित होने वाले दर्शकों को पीने के पानी, स्नैक्स और बाथरुम की सुविधा नहीं होने से परेशान होना पड़ा था. इसके पश्चात् दर्शकों ने अवाॅर्ड समारोह के बीच ही हंगामा कर दिया था. इसे देखते हुए प्रशासन ने अब की बार यहां पर पानी व स्नैक्स के स्टॉल लगाने का निर्णय लिया है. चूकि समारोह में दर्शकों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

पर्यटन विभाग के द्वारा आईफा अवाॅर्ड में 28 व 29 मार्च को राजबाड़ा और छत्रियों पर हेरिटेज वॉक का आयोजन किया जायेगा. जिसमें प्रदेश की संस्कृति का प्रचार प्रसार करने के लिए विभाग की और से अवाॅर्ड फंक्शन में लोकनृत्यों की प्रस्तुतियां दी जाएंगी. वहीं, आम नागरिक अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों को देख सकें इसके लिए एयरपोर्ट टर्मिनल के बाहर रोड शो कराने पर भी विचार चल रहा है. जानकारी के मुताबिक आईफा के ब्रांड एम्बेसडर सलमान खान अवाॅर्ड फंक्शन प्रारम्भ होने के 2 घंटे पहले विशेष विमान से इंदौर में पधारेंगे. वहीं, होटल से वह बीआरटीएस होते हुए सीधे फंक्शन में सम्मलित होंगे.

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से मनाया जश्न

'लाल सिंह चड्ढा' के नए गाने 'जुगनू' की शूटिंग हुई पूरी, अमिताभ भट्टाचार्य ने दी अपनी आवाज

जानिये रंगोली चंदेल ने क्यों किया बॉलीवुड की इस अदाकारा को सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -