IIFA सेरेमनी के लिए निकला सुल्तान.....
IIFA सेरेमनी के लिए निकला सुल्तान.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

अभी देखा जाए तो जब से सलमान खान के रेप वाले बयान पर जहां कोहराम मचा हुआ है. तो वहीं महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिस देकर माफ़ी मांगने को कहा है. तथा इन्ही सब विवादों के बीच आज अभिनेता सलमान खान IIFA सेरेमनी अटेंड करने के लिए वे बुधवार रात मैड्रिड (स्पेन) के लिए रवाना हुए। सिक्युरिटी गार्ड्स से घिरे हुए सलमान को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट पहने देखा गया। सलमान के साथ उनकी मां सलमा खान भी मौजूद थीं।

गौरतलब है कि पूर्व में ही अपनी फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि फिल्म में रेसलिंग सीन के ट्रेंनिंग के दौरान जब मैं रिंग से बाहर आता था तो ऐसा महसूस करता था कि किसी ने मेरा दुष्कर्म कर दिया है. जिसके बाद से ही उनके इस बयान के बाद विवादों को दौर शुरू हो गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -