रणबीर ने ज़ाहिर किया लाइफ का सबसे बड़ा डर

रणबीर ने ज़ाहिर किया लाइफ का सबसे बड़ा डर

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं. खबरें हैं कि रणबीर इस बार आइफा अवॉर्ड्स में भी परफॉर्म करने वाले हैं. हाल ही में दिल्ली में आयोजित हुए आइफा से सम्बंधित एक इवेंट में रणबीर ने अपनी परफॉरमेंस को लेकर कई बातें साझा की. रणबीर ने बताया कि किसी भी इवेंट में लाइव परफॉरमेंस के दौरान वह अक्सर नर्वस हो जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के 19वे संस्करण में रणबीर मेज़बानी करते नज़र आने वाले हैं. दिल्ली में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में रणबीर ने शिरकत करते हुए कहा कि, "जब हम फिल्मों के लिए डांस करते हैं तो वहां कैमरा होते हैं और कई टेक्स लिए जाते हैं, लेकिन जब दर्शकों के सामने लाइव प्रस्तुति देनी होती है तो केवल एक बार में अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है. इस वजह से मैं लाइव परफॉर्मेंस के दैरान नर्वस हो जाता हूं. इसमें कोई कट्स नहीं होते."

इस बारे में आगे बात करते हुए रणबीर ने बताया कि फिल्मों में उन्हें डांस रिहर्सल करना बहुत पसंद है, क्योंकि इस दौरान वह खुद को बेहतर बनाते हैं. लगभग एक दशक के बाद आइफा का आयोजन थाईलैंड के बैंकॉक में होने जा रहा है. इस आइफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शिरकत करेंगे. उन सितारों में वरुण धवन, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, दिया मिर्जा, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रमोशनल इवेंट में अमिताभ के साथ यह हरकत करके अदिती छाई सुर्ख़ियों में

सलमान की इस फिल्म में प्रियंका के साथ टाइगर की गर्लफ्रेंड भी होंगी साथ

शत्रुघ्न सिन्हा की कमल हासन-रजनीकांत को सलाह