VIDEO: डांस करते-करते बीवी ऐश्वर्या के पास पहुंचे अभिषेक, फिर हुआ बड़ा धमाका
VIDEO: डांस करते-करते बीवी ऐश्वर्या के पास पहुंचे अभिषेक, फिर हुआ बड़ा धमाका
Share:

आईफा 2022 का शानदार सम्पान हो गया है। बीते 2 जून से दुबई में चल रहे इस शानदार इनेंट का आखिरी दिन काफी मस्तीभरा रहा। जी हाँ और यहां टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड जगत के तमाम सितारे नजर आए। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान यहाँ ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन भी नजर आए जो सबसे अलग चमक रहे थे। दोनों ग्रीन कार्पेट एंट्री के दौरान दमदार दिखे। आप देख सकते हैं ऐश-अभिषेक साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Live Performance) का लाइव परफॉर्मेंस था, तब भी ऐश अभिषेक और उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) की कैमेस्ट्री देखने को मिली। जी दरअसल, जब अभिषेक ने आईफा 2022 के लिए स्टेज परफॉर्मेंस दिया उस वक्त अचानक अभिषेक काफी एक्साइट हो गए और स्टेज से नीचे आकर डांस करने लगे। उसके बाद ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ स्टेज के ठीक सामने ही बैठी थीं और धीरे धीरे डांस स्टेप करते हुए अभिषेक उनके पास जा पहुंचे और फिर जोरदार स्टेप मार कर जमकर थिरकते नजर आए। दूसरी तरफ पति को ऐसे डांस एंजॉय करते देख ऐश्वर्य़ा भी खुद को रोक नहीं पाईं और पति की ताल से ताल मिलाने लगीं।

इसी के साथ दोनों की बेटी आराध्या भी अपने पापा को देखकर डांस करने लगीं। यह पहली बार है जब ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या को ऐसे एन्जॉय करते हुए देखा गया। आप सभी को बता दें, कोविड -19 के बाद से दो साल के बाद अब जाकर IIFA समारोह आयोजित किया गया था। इसी के चलते एक बार फिर से धमाकेदार शुरुआत हुई और सभी सितारे इस इवेंट में साथ शामिल हुए।

शादी के बाद कैटरीना संग कैसी गुजर रही है विक्की की जिंदगी?, खोला राज

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

शादी के 1 साल पूरे होते ही यामी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -