भुवन बम ने फिर किया रणवीर-दीपिका की वीडियो को फनी डब, हो जायेंगे लोटपोट
भुवन बम ने फिर किया रणवीर-दीपिका की वीडियो को फनी डब, हो जायेंगे लोटपोट
Share:

जैसा कि आप जानते हैं मुंबई में 18 सितंबर की शाम को ग्रैंड आईफा अवॉर्ड्स 2019 आयोजित हुआ था. इसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे नज़र आये. सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट समेत कई बड़े कलाकार नजर आए. इस इवेंट का न सिर्फ फैंस को बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी इंतजार रहता है और इस साल भी ये सितारे यहां अपने बेहद शानदार लुक में नजर आए. इसी बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी बेहतरीन रूप में दिखाई दिए. पर उन्हें ट्रोल कर दिया गया.

इसी के बाद सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए हैं जो काफी फनी भी हैं. हालाँकि ये उनके पर्सनल वीडियो है जो शो के दौरान हुआ. पर ऐसे में प्रसिद्ध यूट्यूबर भुवन बम (Youtuber Bhuvan Bam) ने इसका पूरा फायदा उठाया. भुवन ने इस इवेंट के वीडियोज को अपनी आवाज में डब करके एक फनी वीडियो तैयार किया जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके पहले दोनों की शादी में भी कुछ ऐसा ही किया था जिसे काफी पसंद किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What actually went down at iifa awards 2019 Tag friends! #BBdubs #iifa2019

A post shared by Bhuvan Bam Official (@bhuvan.bam22) on

इस वीडियो में वो अरिजीत सिंह, नेहा कक्कड़, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, प्रीती जिंटा, रितेश देशमुख, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की आवाज बनकर कॉमेडी कर रहे हैं. इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं और आप भी इसे देखकर लोटपोट हो जायेंगे.भुवन इससे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वेडिंग रिसेप्शन, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की वेडिंग रिसेप्शन के वीडियोज को भी इसी तरह डब करके लोगों को हंसा चुके हैं.  

दीपिका की फोटो पर रणवीर का खास कमेंट, लिखा- बेबी..यू आर...'

IIFA अवॉर्ड में दिखा दीपिका का बेबी बम्प, यूज़र्स ने फिर कही प्रेगनेंसी की बात!

इस कार्टून से किया दीपिका ने अपने पति को कम्पेयर, कहा- 'मेरे वाला....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -