आईफा 2019 में स्वरा भास्कर ने उतारा सैंडिल और हाथ में लेकर...
आईफा 2019 में स्वरा भास्कर ने उतारा सैंडिल और हाथ में लेकर...
Share:

आईफा 2019 के ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने अपने दमदार लुक दिखाए. ऐसे में इस दौरान ग्रीन कार्पेट पर पहुंचते ही स्वरा भास्कर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें हाथ में सैंडल लेना पड़ी. जी हाँ, वहीं उनकी यह तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वैसे आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में स्वरा भास्कर का रिएक्शन भी शानदार है. जी दरअसल स्वरा भास्कर को शायद उनके नए सैंडल काट रहे थे या फिट नहीं हो रहे थे और या फिर वो सिंड्रेला की तरह अपने एक पैर का जूते वहीं छोड़कर जाने वाली थीं, किसी राजकुमार के लिए, इस कारण उन्होंने एक पैर का सैंडल निकाल लिया. वैसे कारण जो भी हो लेकिन स्वरा की ये तस्वीरें अब तेजी से सुर्ख़ियों में छा गईं हैं.

वैसे आप सभी को याद ही होगा कि इससे पहले स्वरा भास्कर ने गणपति पंडाल दर्शन के दौरान, लाल बाग के राजा के पंडाल में अपने सैंडल खो दिए थे और इसके बाद स्वरा को नंगे पांव घर आना पड़ा था। वहीं हो सकता है इस दौरान स्वरा को उसी समय का डर सता रहा था जो उन्होंने सैंडल उतार डाले. वो आईफा की ग्रीन कार्पेट पर भी सैंडल हाथ में लेकर ही चलने लगीं.

वहीं इस दौरान स्वरा हमेशा की तरह अपने स्टाईल स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीतती नज़र आईं और जल्द ही वो परदे पर अर्थ रीमेक में शबाना आज़मी के किरदार में जान फूंकती नज़र आने वाली हैं. वैसे आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में स्वरा बहुत खूबसूरत भी दिख रहीं हैं. वहीं तस्वीर में पता ही नहीं चल रहा है कि आखिर सैंडिल स्वरा के पैरों में है भी या नहीं...?

अमिताभ के ट्वीट से बवाल, अब अक्षय कुमार ने ऐसे किया मुंबई मेट्रो का समर्थन

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

गिले-शिकवे भूल रहे हैं विवेक ओबेरॉय, Abhishek Bachchan के लिए क्या यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -