अपनी शादी का इन्विटेशन लेकर बप्पा के द्वार पहुंचे यह कपल

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी का इंतज़ार सभी को था लेकिन अब दोनों की शादी की डेट सामने आ चुकी है. जी हाँ,अगले महीने ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. दोनों अगले महीने शादी कर रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों की शादी अगले महीने 12 अक्टूबर को है अब दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है जो बहुत फेंसी खूबसूरत है और यह कार्ड देने के लिए दोनों बप्पा के पास भी पहुँच चुके है.

जी हाँ, युविका और प्रिंस अपनी शादी का कार्ड लेकर बप्पा दर्शन को गए है और वहां दोनों ने बप्पा को कार्ड दे दिया है. अब यह तो तय है कि बप्पा उनकी शादी में जरूर आने वाले है. आपको बता दें कि दोनों की शादी का कार्ड नीले, ग्रे गोल्डन रंग का है. अब बात की जाए युविका और प्रिंस की तो दोनों की पहली मुलाक़ात बिग बॉस के घर में हुई थी जी हाँ दोनों बिग बॉस के घर में मिले थे और उसके बाद दोनों को प्यार हुआ और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है.

वहीं सबसे ख़ास बात यह भी बता दें कि कार्ड में गणेश भगवान की गोल्डन रंग की एक मूर्ति है जो बहुत आकर्षक है और अब कार्ड भगवान गणेश जी के पास भी पहुँच चुका है. आपको यह भी बता दें कि प्रिंस युविका की शादी का कार्ड को अलौकिक इनवाइट्स द्वारा डिजाइन किया गया है यह विराट कोहली अनुष्का शर्मा की शादी पर भी काम कर चुके हैं. फिलहाल दोनों अपनी शादी की तैयारियों में डूबे हुए है और दोनों अपनी शादी को सबसे ख़ास बनाना चाहते है.

इस टीवी कपल के 'वेडिंग कार्ड' का है 'विरूष्का' से खास कनेक्शन

अक्टूबर महीने की इस तारीख को एक-दूजे के हो जाएंगे प्रिंस-युविका

सामने आया प्रिंस और युविका की शादी का रॉयल वेडिंग कार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -