सिद्धार्थ को आलसी कहने वाली देवोलीना पर भड़के फैंस, कहा- 'सनकी औरत...'
सिद्धार्थ को आलसी कहने वाली देवोलीना पर भड़के फैंस, कहा- 'सनकी औरत...'
Share:

टीवी की संस्कारी बहू के किरदार से लोगों के दिलों को अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों बिग बॉस के घर में कमजोर पड़ती दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, वहीं बाहर भी लोग उनपर गुस्सा निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस समय सभी लोग उनसे नाराज हैं. जी दरअसल बीते मंगलवार को टेलिकास्ट किए गए एपिसोड में उनकी एनर्जी देखने के लिए मिली क्योंकि पिछले एपिसोड में वो काम को लेकर एग्रेसिव हो गई थीं, जिसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को गालियां भी दी और खरी-खोटी सुनाई. जी हाँ, इस दौरान देवोलीना के सिद्धार्थ शुक्ला पर एग्रेसन दिखाने और गालियां देने पर यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे.

इस पर एक यूजर ने लिखा, ''देवोलीना चिल्ला रही हैं इतनी तेज कि स्पीकर्स भी फट सकते हैं. कितना चीखती है ये.'' वहीं दूसरे यूजर ने देवोलीना को साइको बताते हुए लिखा, ''वो पूरी तरह से साइको है उसको दौरे पड़ने शुरू हो गए हैं. वो दर्शकों पर भी चिल्लाई, सलमान खान पर भी. देखो बिग बॉस आप किसको फिर से घर में लेकर आए हैं. एक सनकी औरत को.'' जी दरअसल, शो में देवोलीना और उनकी टीम घर की नई कैप्टन शेफाली जरीवाला से कह रहे थे कि उन्होंने सबको बराबर काम नहीं बांटा है और सिद्धार्थ शुक्ला घर में कोई काम नहीं करते हैं. वहीं उसके बाद दोनों टीमों के बीच बहसबाजी शुरू हो जाती है और सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना आपस में लड़ते हैं, लेकिन प्यार भरे अंदाज में सिद्धार्थ देवोलीना को कहते हैं कि, 'ये नकली एक्टिंग अपने शो में करना.'

उसके बाद सिद्धार्थ के एटिट्यूड और उनकी बातें सुन देवोलीना उनपर भड़क जाती हैं और इसके बाद किचन में काम करते हुए वे कैमरे की ओर देखकर सिद्धार्थ पर कमेंटबाजी करती हैं. इस दौरान वह कहती हैं, 'कुछ काम नहीं करता है, दिन भर पड़ा रहता है, मगरमच्छ. तब भी इनको सपोर्ट करना है और लॉजिकल कहा जाता है.' इसी के साथ देवोलीना ने बाथरूम में बंद होकर भी सिद्धार्थ पर अपना गुस्सा निकाला जो लोगों को नहीं भाया और लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.

Bigg Boss 13 : राक्षस वाले टास्क में आया नया मोड़, किसके हाथ में गई कप्तानी

इंडियन आइडल 3 की कंटेस्टेंट ने की शादी, मियांग चैंग ने शेयर की तस्वीर

निया शर्मा ने बोल्ड लुक में फैंस को किया पागल, देखें हॉट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -