विवादों से घिरे IFS संजीव चतुर्वेदी ने बनाया कैट जाने का मन
विवादों से घिरे IFS संजीव चतुर्वेदी ने बनाया कैट जाने का मन
Share:

नई दिल्ली : लगता है इन दिनों अधिकारियों को लेकर कुछ अधिक खींचतान सामने आ रही है। ऐसे में भारतीय वन सेवा के अधिकारी संजीव चतुर्वेदी फिर विवादों में आ गए हैं। हमेशा विवादों में रहे आईएफएस अधिकारी श्री चतुर्वेदी ने अब मामले में कैट जाने का मन बनाया है। इसके लिए वे अपनी ओर से पूरी तैयारी में लगे हुए हैं।मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में कहा गया है कि एम्स द्वारा प्रदर्शन मूल्यांक रिपोर्ट रद्द कर दी गई है। जिसके बाद दोबारा आदेश लिखने के विरूद्ध सेल्फ अप्रेजल के साथ शीर्ष अधिकारियों द्वारा मोहर लगा दी गई है। यही नहीं पूरे मामले को लेकर कहा गया है कि इससे बेहतर ग्रेड में शामिल होने में मदद मिलती है।

हाल ही में श्री चतुर्वेदी ने इस तरह की कार्रवाई को 28 मई का बीता आदेश देने की कार्रवाई कहा है। मामले में कहा जा रहा हैं कि श्री चतुर्वेदी ने 7 जुलाई 2012 को अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान में उपनिदेश के पद पर नौकरी की। अपनी पदस्थापना के दौरान से ही उन्होंने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियोंकी मिलीभगत की बात कर स्वयं को पद से हटाने के लिए दबाव बनाए जाने का हवाला दिया था।

उनका कहना था कि भ्रष्ट अधिकारियों के सक्रिय होने के कारण उन्हें यह पद छोड़ना पड रहा है। उन्होंने मामले में केंद्रीय सूचना तकनीकी मंत्री हर्षवर्धन कोपत्र लिखा था जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार की बात कही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -