इम्तियाज की इस फिल्म से होगी इफ्ला 2020 की ओपनिंग, मंच पर अनुराग कश्यप संग करेंगे सवांद
इम्तियाज की इस फिल्म से होगी इफ्ला 2020 की ओपनिंग, मंच पर अनुराग कश्यप संग करेंगे सवांद
Share:

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हर साल होने वाले इफ्ला (इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिलिस) में इस बार निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली खास मेहमान होने वाले हैं.  इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म लव आज कल हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन इस फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म इम्तियाज की छह साल रिलीज हुई फिल्म हाईवे से होगी. इस दौरान निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप मंच पर इम्तियाज अली से खास संवाद भी करेंगे.

इम्तियाज ने अपनी खास तरह की रोमांटिक फिल्मों से विश्वभर के सिनेमा प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है. उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'सोचा ना था' से अपने करियर की शुरुआत की. जिसके बाद से उन्हें फिल्म 'जब वी मेट' से फिल्म इंडस्ट्री में असल पहचान मिली. साल 2009 में रिलीज हुई उनकी पहली 'लव आज कल' ने समीक्षकों की वाहवाही लूटी. फिर 2011 में उन्होंने फिल्म 'रॉकस्टार' से अपनी काबिलियत एक दफा फिर से साबित की. इफ्ला में साल 2014 में रिलीज हुई इम्तियाज की फिल्म 'हाईवे' की स्क्रीनिंग होगी. यह फिल्म एक रोचक कहानी को फिल्माती है जो एक रोड के सफर से जुड़ी हुई है. इसी फिल्म ने आलिया को इंडस्ट्री में काबिल अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बनाने में काफी मदद भी की थी.

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेल्स के कार्यकारी निदेशक क्रिस्टीना ने इसके बारे में बताया, 'इस फिल्म महोत्सव से लंबे समय से जुड़े अनुराग कश्यप के साथ इम्तियाज अली की एक सुखद और असल बातचीत के साथ हम इस साल के महोत्सव की शुरुआत करने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं. '  8वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिलिस में 12 भाषाओं की फिल्में दिखाई जाएंगी. इन सभी फिल्मों में 50 प्रतिशत फिल्मों का निर्देशन महिलाओं ने किया है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

Bhoot Review: बेहद खौफनाक है विक्की कौशल की भूत, डर भी देखकर डर जाए...

थप्पड़ की स्क्रीनिंग में तापसी पन्नू बोली-' मैं अमृता की जगह होती तो कुछ और करती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -