Vanuatu T10 League 2020: इफिरा शार्क की जोरदार वापसी, MT बुल्स को चार विकेट से रौंदा

May 23 2020 11:51 AM
Vanuatu T10 League 2020: इफिरा शार्क की जोरदार वापसी, MT बुल्स को चार विकेट से रौंदा

पहले मैच में माइटी इफेट पैंथर्स के हाथों पांच विकेट से हार के बाद, इफिरा शार्क (Ifira Sharks) ने एमटी बुल्स को हराकर जोरदार वापसी की और हाइब्रिड ओवल में वानुअतु क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को खेले गए वानुअतु ट्रॉफी लीग 2020 के अपने दूसरे मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया। लीग के तीसरे मैच में, इफिरा शार्क ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग चुनी।

एमटी बुल्स की पारी की शुरुआत ख़राब रही, उन्होंने अपने तीन अहम विकेट - पैट्रिक माताटाव (0), क्लेमेंट टॉमी (5), एंड्रयू मैन्सले (0) - पांच रन के अंदर गंवा दिए।  इसके बाद, फिलिप त्सियोन और एडी मैंसले ने 20 और 23 की महत्वपूर्ण पारी खेली और निर्धारित 10 ओवरों में टीम को छह विकेट पर 61 रन के स्कोर तक पहुँचाया। इफिरा शार्कों के लिए ओबेद योसेफ ने शानदार गेंदबाजी की,  उन्होंने दो रन देकर दो विकेट हासिल किए। स्टीफन सैंडी, विंस विरा, अपोलिनेयर स्टीफन और नलिन निपिको सभी ने एक-एक विकेट लिया।

जवाब में, सलामी बल्लेबाज नलिन निपिको ने 24 गेंदों में 33  रनों की नाबाद और तेज पारी खेली और केवल 8.5 ओवर में मार्क के खिलाफ   इफिरा शार्क्स को जीत दिला दी। एमटी बुल्स के लिए पैट्रिक माताटाव और एडी मैंसले ने दो-दो विकेट लिए, जबकि एंड्रयू मैन्सले और गॉडफ्रे मंगाऊ ने एक-एक विकेट लिए। 

STARDOM की हाना किमुरा ने कहा दुनिया को अलविदा

फुटबाल क्लब से दिग्गज अदुरिज ने लिया संन्यास

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ ने जारी की नई गाइड लाइन