Sony Xperia 5 में होगा दमदार कैमरा, ये है अन्य खासियत
Sony Xperia 5 में होगा दमदार कैमरा, ये है अन्य खासियत
Share:

अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Sony Xperia 5 को जर्मनी के बर्लिन में चल रहे IFA 2019 में Sony ने लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को सिनेमा वाइड आसपेक्ट रेशियो वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है.फोन में फ्लगैशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है. ये कंपनी के Xperia 1 के मुकाबले कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन के मुकाबले छोटे बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है. हालांकि, फोन को प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Nokia ने इस टेक इवेंट में लॉन्च किए कई स्मार्टफोन, Nokia Power Earbuds रहा आकर्षण का केन्द्र

यूरोप के सीमित मार्केट में Sony Xperia 5 अगले सप्ताह से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है. सेल के लिए उपलब्ध कराए जाने पर इसकी कीमत के बारे में बता चलेगा. इस स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर के साथ यूजर्स को WF1000XM3 वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन ऑफर किया जा रहा है.Sony Xperia 5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 1080 x 2520 पिक्सल दिया गया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का कवर दिया गया है. फोन में OLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है जो यूजर्स को एक बेहतर वीडियो कंटेंट व्यूइंग का एक्सपीरियंस देता है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन 6GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन चार कलर ऑप्शन्स ब्लैक, ब्लू, ग्रे और रेड में उपलब्ध है.

इन पोर्टेबल स्पीकर्स से हर पार्टी की बढ़ेगी रौनक, कीमत है बहुत कम

अगर बात करें इस फोन के कैमरे और फीचर्स की तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल का सुपर वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का ही एक और सेंसर दिया गया है। फोन 2x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है.फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करता है. फोन HDR फीचर, डिस्प्ले फ्लैश, 3D क्रिएटर जैसे फीचर्स वाले कैमरे से लैस है. फोन में 3,140 एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

फेसबुक यूजर्स के लिए खुशखबरी, डेटिंग के लिए जुड़ा ये फीचर

xiaomi india ने बड़ी संख्या में ​स्मार्टफोन की शिपिंग कर बनाया रिकार्ड

फेसबुक यूजर्स के लिए बुरी खबर, फोन नंबर और लोकेशन लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -