LG ने इस इवेंट में अपने ड्यूल-स्क्रीन 5जी फोन का किया खुलासा
LG ने इस इवेंट में अपने ड्यूल-स्क्रीन 5जी फोन का किया खुलासा
Share:

अल्ट्रा-फास्ट वायरलेस मोबाइल एक्सपीरियंस को एक्सपेंड करने के लिए टेक्नोलॉजी शो 'आईएफए 2019' में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक ने अपने नए 5जी कनेक्टिविटी वाले ड्यूल स्क्रीन फोन का खुलासा किया. आईएफए टेक्नालॉजी शो के पहले दिन यहां कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स मेकर कंपनी एलजी ने वी50एस का अनावरण किया. यह इवेंट 11 सितंबर तक चलने वाला है. जिसमें इस कंपनी ने भी भाग लिया है.

फेसबुक यूजर्स के लिए खुशखबरी, डेटिंग के लिए जुड़ा ये फीचर

अपने नए डिवाइस को एलजी ने यहां प्रमोट किया. सैमसंग के गैलेक्सी फोल्ड डिस्प्ले के इतर इसमें स्क्रीन के डिस्प्ले को बैंड नहीं करना पड़ता बल्कि यह प्रैक्टिकल तरीके से खुलता हैकंपनी ने कहा कि उनका मकसद उन युवा ग्राहकों को टारगेट करना है, जो मोबाइल डिवाइस का अधिक प्रयोग करते हैं, जिसमें गेमिंग और शॉपिंग करना शामिल है.कंपनी ने कहा कि 5जी मॉडल वाला नया फोन दक्षिण कोरिया में अगले माह लॉन्च होगा.आने वाले महीनों में यह 4जी वेरियंट के साथ भी जी8एक्स नाम से मार्केट में ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा.

xiaomi india ने बड़ी संख्या में ​स्मार्टफोन की शिपिंग कर बनाया रिकार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पहले दो स्क्रीन वाला डिवाइस वी60 की स्क्रीन अमेरिका में उपलब्ध नहीं थी. लेकिन वी50एस की दोनों स्क्रीन यहां उपलब्ध रहेगी.वाटरड्रॉप कटआउट और ड्यूल रेयर कैमरे के साथ वी50एस में 6.4-इंच का डिस्प्ले है.डिटैचेबल सेकेंड डिस्प्ले में पीछे एक कवर स्क्रीन है, जिसमें समय और तारीख देखी जा सकती है.इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 4,000 एमएच की बैटरी लगी है. कंपनी ने इसके साथ ही पहली बार फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन में अपने यूजर्स के लिए जोड़ा है.

जानिए कैसा रहा भारत के Chandrayaan 2 का संपर्क टूटने तक का सफर

Redmi TV 70 ग्राहकों के लिए होगा खास, जानिए पूरी जानकारी

Sony Xperia 5 में होगा दमदार कैमरा, ये है अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -