अगर आपके हाथ में है यह रेखा तो आपको अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता
अगर आपके हाथ में है यह रेखा तो आपको अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता
Share:

आज के समय में हाथ में बनी रेखा बहुत से संकेत देती है. ऐसे में आज हम आपको उन्ही संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. अगर आपके हाथ में यह साइन है तो आप अमीर बनने के लिए ही पैदा हुए हैं. आइए जानते हैं.

- कहा जाता है हाथ में बुध या शनि पर्वत पर तराजू का चिह्न होना व्यक्ति के सुखी संपन्न होने का सूचक होता है और इस तरह का चिह्न होने पर व्यक्ति व्यापार में खूब तरक्की करता है। 

- कहा जाता है राजयोग कारक रेखा शुक्र पर्वत से निकलकर कोई रेखा बीच में मुड़ जाए और सूर्य पर्वत तक पहुंच जाए तो यह बहुत ही शुभ होता है और ऐसे लोग राजकीय क्षेत्र में सफल होते हैं. इसी के साथ सरकारी क्षेत्र में बड़े अधिकारी बन जाते हैं.

- अगर हस्तरेखा विज्ञान की माने तो मणिबंध से निकलकर कोई रेखा बिना टूटे हुए शनि पर्वत तक पहुंच जाए तो व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली होता है और यह जिस भी क्षेत्र में होते हैं खूब सफल होते हैं.

- कहते हैं सूर्य पर्वत से यानी अनामिका उंगली के पास से निकलकर कोई रेखा चंद्र पर्वत तक यानी अंगूठे के दूसरी तरफ हथेली पर पहुंच जाए और भाग्य रेखा मणिबंध से सीधे शनि पर्वत यानी मध्यमा उंगली के जड़ तक गई हो तो यह लक्ष्मीवान होने का संकेत है और आपको बता दें कि ऐसी रेखा कम लोगों की हथेली में होती है.

- कहा जाता है भाग्य रेखा मणिबंध से निकलकर शनि पर्वत तक जाए और इस भाग्य रेखा पर बुध पर्वत से कोई रेखा आकर मिल जाए तो यह शुभ फलदायी होता है और ऐसे लोग अपनी वाणी से प्रसिद्धि और धन हांसिल कर लेते हैं.

अगर हाथ में नहीं टिक रहा है पैसा तो आज ही घर ले आए शहद

अगर आपको इस समय दिख जाए कनखजूरा तो समझ लीजिए होगा बड़ा अपशकुन

अगर फड़के आपकी पीठ तो जरूर समझ लीजिए यह संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -