अगर आपका भी मूलांक है 6 तो जरूर पढ़े यह खबर
अगर आपका भी मूलांक है 6 तो जरूर पढ़े यह खबर
Share:

ज्योतिषों के मुताबिक़ हर व्यक्ति के जीवन में अंकों का विशेष महत्व माना गया है और इस समय साल का छठा महीना होने की वजह से आज हम आपको अंक 6 के जातकों के बारे में कुछ विशेष जानकारी देने जा रहे हैं. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन लोगों के बारे में जिनका मूलांक 6 होता है.

जी दरअसल अंक 6 शुक्र ग्रह का प्रतीक माना जाता हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि किसी भी माह की 6,15 या फिर 24 तारीख को जन्मे व्यक्ति अंक 6 के माने जाते हैं. ऐसे में जिन व्य​क्तियों का अंक 6 होता हैं उन सभी में दूसरों को अपनी ओर आकर्षित् करने की विशेष क्षमता होती हैं उनके अधीन कार्य करने वाले सेवक और कर्मचारी उनसे प्रेम ही नहीं करते हैं बल्कि उनका अधिक सम्मान भी करते हैं. कहते हैं इस अंक के जातक अपने इरादों के बहुत ही पक्के और योजनाओं को पूरा करने वाले माने जाते हैं इस संबंध में उन्हें हठी और जिद्दी भी कहा जा सकता हैं.

इसी के साथ इस अंक के लोग जब किसी से प्यार करते हैं तो प्रेमभाव में इतने गहरे डूब जाते हैं कि अपने प्रेमपात्र के प्रति गुलामों की तरह समर्पित दिखाई देते हैं. कहते हैं इस अंक वाले लोग अपने स्वामी ग्रह शुक्र से प्रभावित समझे जाते हैं वही उनके प्रेमी में इंद्रिय भोग करने के बजाए माता या पिता का सा प्रेम अधिक होता हैं वही सभी प्रकार के प्रेम संबंधो में इनका झुकाव और रोमांस और आदर्श की तरह होता हैं. इसी के साथ ऐसे लोग धनवान होने पर कलाकारों और कला के लिए अ​त्यधिक उदारतापूर्वक धन व्यय करते हैं.

जिस महिला की उंगलियां होती है मोटी और भरी, उनसे जरूर करें शादी

अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करते हैं इस नाम के लड़के

अगर आप भी रखते हैं घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना पानी तो जरूर पढ़े यह खबर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -