क्या आपकी लव लाइफ खतरे मे है तो अपनाए यह ज्योतिषी उपाय
क्या आपकी लव लाइफ खतरे मे है तो अपनाए यह ज्योतिषी उपाय
Share:

कहते है इंसान प्यार का भूखा होता है ओर जहां भी उसे प्यार मिलता है। वह खिचा चला जाता है इसलिए प्यार को पाने ओर प्यार के बीच रहना सभी को पसंद होता है कोई भी किसी भी कीमत पर अपने पार्टनर को खोना नहीं चाहते लेकिन कभी कभी ऐसी चूक हो ही जाती है जिससे लव लाइफ या दाम्पत्य जीवन भी चरमरा जाता है यह रिश्ता खतरे मे पड़ जाता है।

लेकिन हमारे ज्योतिष शास्त्रो मे इस समस्या का भी बड़ी आसानी से हल बताया गया है भारतीय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का दांपत्य जीवन पर अत्यधिक गहरा असर होता है। कालपुरूष सिद्धांत के अनुसार मंगल व्यक्ति की कुण्डली के लग्न और भोग भाव को संचालित कर लग्न भाव से मानसिकता और भोग भाव से जीवन साथी से सुख और दंपत्य जीवन में टिकाव देखा जाता है। मंगल का बद होना या नीच का होकर आठवें भाव को पीड़ित करना तलाक जैसी स्थिती उत्पन्न करता है। मंगल को ठीक करने हेतू और तलाक को टालने हेतू दंपत्ति यह छोटा सा उपाय करें।

मंगलवार के दिन दैनिक कृत्यों के बाद पति-पत्नी तांबे के लौटे में गेंहू भरकर उस पर चन्दन से श्री लिखकर दोनों हनुमान जी के मंदिर में साथ जाकर लौटे सहित सामग्री चढ़ा दें। सामग्री चढ़ाने से पहले इस मंत्र का लाल माला से 108 बार जाप करें।

ॐ कमनीयाय नमः ॥

इस मंत्र का जाप करने के बाद से ही आपको फर्क नजर आने लगेगा तथा कुछ ही दिनो मे इसका आश्चर्यजनक परिणाम आपके सामने होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -