अगर आपके भी घर इस प्रकार की घड़ी है तो हो जाओ सावधान

Dec 03 2017 08:34 AM
अगर आपके भी घर इस प्रकार की घड़ी है तो हो जाओ सावधान

जब हमारे बनते काम बिगड़ने लगते हैं। जो सोचो उसका हमेशा उल्टा ही होता है, कुछ अच्छा नहीं होता, परेशानी हमेशा सर पर ही बनी रहती है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है तो यह समझ लें कि आपकी किस्मत के सारे दरवाजे बंद हो चुके हैं। जी हां इन सब परेशानी का आने का मतलब यही होता है कि अपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है। आज हम आपको इन्ही परेशानी से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र करने वाले हैं जिन्हे करने के बाद आपकी किस्मत के दरवाजे फिर से खुल जाएगें। तो चलिए जानते है कौन से वह कारण है जिनकी वजह से आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है।

यही नहीं घड़ियों की साफ सफाई भी समय समय पर जरूर करें। बंद घड़ी हमारी प्रगति में बाधा है घड़ी के बंद होने से वास्तु के अनुसार वह जिस स्थान पर लगी है उस स्थान को खराब करती है मतलब रिलेशन के कॉर्नर पर अगर बंद घड़ी है रिलेशन की समस्या आएगी, स्वास्थ्य के स्थान पर है तो स्वास्थ्य की समस्या आएगी, धन के स्थान पर है तो धन की समस्या आएगी, तत्काल घड़ियों को सही कराएं।

घडी पर धुल मिट्टी का होना भी अशुभ माना जाता है जो कि मनुष्य की प्रगति में बाधा उत्पन्न करती है, तो घडी को समय - समय पर साफ़ करते रहना चाहिए। घडी का रुकना या ख़राब घडी का घर में होना शुभ संकेत नहीं होता, इसलिए जितना जल्दी हो सके या तो उसे ठीक करना चाहिए या फिर घर से बाहर निकालना चाहिए ताकि घर में सुख-शांति बनी रहें और किसी कार्य में विघ्न की कोई आशंका उत्पन्न ना हो।

जिस तरह घडी चलती रहती है और हमारी जिंदगी भी चलती रहती है, घडी के थम जाना या घर में ख़राब घडी का होना, ये बहुत अशुभ माना जाता बंद घडी घर में नकारात्मकता का प्रतीक होती है जो हमारी सकारात्मक सोच को आगे नहीं आने देती।

 

यदि आप भी इस धातु के बर्तन का उपयोग करते है तो हो जाइए सावधान

घर के बाहर मौजूद हैं यह 5 चीज तो आपके घर का सर्वनाश निश्चित है

इस दिन भूल कर भी घी को हाथ न लगायें वरना...

घर में चाहे जैसी हो परेशानी ऐसे हो जाएगी दूर