अगर आपका भी बच्चा पढाई में कमजोर है तो ये उपाए बना देगा उसे बुद्धिमान
अगर आपका भी बच्चा पढाई में कमजोर है तो ये उपाए बना देगा उसे बुद्धिमान
Share:

भगवान भोलेनाथ अपने जिस भक्त पर प्रसन्न हो जाते है उस भक्त का उद्धार हो जाता है अर्थात जो भी भक्त भगवान की सच्ची भक्ति करता है उस भक्त पर भगवान भोलेनाथ अपनी कृपा बनाए रखते है तथा उसे कभी किसी प्रकार की पीड़ा उत्पन्न नहीं होती. ऐसे ही हम लेकर आये है कुछ उपाय जिसे करने से भगवान भोलेनाथ की कृपा आप पर भी बनी रहेगी.
 
हर सोमवार के दिन सच्चे मन से उपवास रखकर भगवान भोलेनाथ को बेल पत्र के साथ जल चढ़ाये और “ॐ नमः शिवाय” का जाप करते रहे, ऐसा करने से भोलेनाथ जल्द ही प्रसन्न होते है. सुख-शान्ति बनी रहती है.
 
आपके घर से कोई बच्चा पढ़ाई कर रहा हो तो उस बच्चे के हाथ भगवान भोलेनाथ को दूध में शक्कर मिलाकर भोलेनाथ जी को चढ़ाए, ऐसा करने से उस बच्चे का दिमाग तेज़ होगा व पढ़ाई में मन लगेगा.
 
यदि आपके घर कोई बच्चा शारीरिक रूप से कमजोर है तो उस बच्चे के हाथ से भगवान भोलेनाथ जी को शुद्ध देसी घी चढ़वाये जल्द ही इसका फल प्राप्त होगा.
 
यदि आपके घर किसी भी व्यक्ति की शादी या विवाह में कोई अड़चन आ रही हो तथा उस व्यक्ति की शादी नहीं हो पा रही हो तो उस व्यक्ति के हाथ से दूध में केसर मिला कर शिवलिंग पर अभिषेक कराये जल्द ही इसका शुभ फल मिलेगा.
 
यदि आपके घर पैसे की तंगी चल रही है तो प्रत्येक सोमवार के दिन घर के मुखिया के हाथ से बीलपत्र और पारद शिवलिंग पर चढ़ाये बीलपत्र की तीनो पत्रों में  लाल चंदन से क्रमश: ऐं, ह्री, श्रीं लिखें। इसके साथ ही 108 वा बील पत्र शिवलिंग पर चढाने के बाद अगले दिन निकाल ले और उसे पूजा स्थान पर रख कर उसकी पूजा करे. 

 

 

पैसो की तंगी हो या बीमारी, छुटकारा पाने के लिए करें बस ये काम

यदि आपने भी गणेशजी को घर में स्थापित किया है तो इन बातों को जान लें

इन चीजों को तिजोरी में रखने से दूर होती है गरीबी

क्या आप जानते है, भगवान गणेश जी का जन्म प्रथ्वी पर कहाँ हुआ था

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -