यदि करना चाहते  है दिल्ली की सेर तो, इस वक़्त निकले घर से
यदि करना चाहते है दिल्ली की सेर तो, इस वक़्त निकले घर से
Share:

नई दिल्ली: क्या आप भी दिल्ली घूमना चाहते है तो यह जान ले की आज दोपहर बाद घर से निकले क्यूंकि विजय चौक से लाल किला तक निकलने वाली परेड की वजह से सुबह नौ बजे से ही आम लोगों के लिए इस रूट से जुड़े रास्ते बंद रहेंगे. जंहा दिल्ली मेट्रो ने भी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर कुछ स्टेशनों पर प्रवेश और निकास के समय में तब्दीली की है. परेड में किसी तरह की बाधा न हो इसके लिए पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं. परेड विजय चौक, राजपथ, इंडिया गेट, तिलक मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग, रेड फोर्ट चौक होते हुए लाल किला मैदान पहुंचेगी. इसके लिए पटेल चौक से इंडिया गेट तक राजपथ 25 जनवरी 2020 को शाम छह बजे वाहनों के लिए बंद कर दिया गया. ये पाबंदी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह खत्म होने के बाद तक जारी रहेगी. वहीं 25 जनवरी की रात 11 बजे से राजपथ पर क्रॉस ट्रैफिक तथा रात दो बजे इंडिया गेट सर्कल बंद कर दिया गया. तिलक मार्ग पर 26 जनवरी की सुबह दस बजे से परेड गुजरने तक ट्रैफिक बंद रहेगा.

इसके अलावा परेड के समय को देखते हुए आईटीओ व दिल्ली गेट से वाहनों की क्रॉसिंग हो सकती है. यातायात पुलिस ने लोगों को 25 जनवरी की रात दो बजे से 26 जनवरी की दोपहर साढ़े बारह बजे तक नई दिल्ली व मध्य दिल्ली न आने की सलाह दी.

ये चार मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे: आपकी जामंकरि के लिए हम आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस परेड की सुरक्षा इंतजाम के मद्देनजर मेट्रो के केन्द्रीय सचिवालय व उद्योग भवन स्टेशन पर प्रवेश व निकासी पर 25 जनवरी की रात एक बजे से लेकर अगले दिन 12.30 बजे तक प्रतिबंध रहेगा. पटेल चौक व रेसकोर्स रोड मेट्रो स्टशेन पर 26 जनवरी की सुबह 8.45 बजे से दोपहर 12.30 तक प्रवेश व निकासी पर पाबंदी रहेगी. हालांकि केन्द्रीय सचिवालय पर लोगों को इंटरचेंज की सुविधा मिलेगी.

दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन

CAA Protest: विरोध प्रदर्शनों से निपटने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, हर कार्यकर्ता को दिया ये काम

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को 6 माह की सजा, लगा है ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -