नवरात्रि में दिखना चाहती है खूबसूरत तो ट्राई करें ये मेकअप लुक्स

जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की नवरात्रि का त्योहार शुरू हो चुका है, ऐसे में महिलाएं पूरे नौ दिन अपने आपको खूब साज संवारकर रखती हैं। हर दिन सोलह श्रृंगार करती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं बेहतरीन मेकअप लुक जो आपको लोगों के बीच में चर्चा का केंद्र बना देंगे, साथ ही हम आपके साथ कुछ मेकअप टिप्स भी शेयर करेंगे। 

ग्रे लुक आईलिड  
रात के फंशन के लिए हम आपके लिए लाए हैं बहुत ही ज़बरदस्त लुक ग्रे लुक, ग्रे लुक से ज्यादा अच्छा कुछ नहीं होने वाला है। आप अपनी आईलिड पर सिल्वर रंग की आई शैडो लगा सकती हैं। यह लुक आपको ग्लैमरस बनाएगा और इसके साथ आप साड़ी पहन सकती हैं। इस लुक को आप नवरात्रि के किसी भी दिन ट्राई कर सकती हैं।

पर्पल रंग खास चुने 
फैशन जगत में चर्चा बंटोरने वाला एक अन्य रंग है, पर्पल जो इन दिनों काफी ट्रेंड में है। इस रंग की आई शैडो आपको बिल्कुल सेलिब्रिटी जैसा लुक दे सकती है। इस लुक को ट्राई करने के बाद आप पूरी पार्टी में सबसे अधिक खूबसूरत लग सकती हैं। आप को केवल पर्पल रंग की आईशैडो लगानी है और इस के साथ कोई लाइट रंग की लिपस्टिक ट्राई करें ताकि आपके पूरे लुक को लोग कॉम्प्लीमेंट दें।

बोल्ड लुक पर दे ध्यान 
संतरी रंग उत्साह और खुशियों का प्रतीक होता है। ठीक वैसे ही नवरात्रि का माहौल भी होता है इसलिए आप इस रंग को अपने मेकअप में शामिल करना कैसे भूल सकती हैं। ऐसे में अपने होंठों को एक बोल्ड लुक देने के लिए इस रंग की लिपस्टिक को जरूर ट्राई कर सकती हैं।

यह सारे मेकअप लुक अगर आप नवरात्रि के दौरान ट्राई करती हैं तो आप जितनी सुंदर दिखने वाली हैं उसका आपको अंदाजा भी नहीं है। केवल तारीफें पा पा कर ही आपका मन काफी अच्छा हो जायेगा।

मेकअप टिप्स 

➜ ट्रेडिशनल मेकअप में हेयर स्टाइल मुख्य किरदार निभाती है।
➜ गरबा डांस के दौरान बाल बंधे हुए रखने की कोशिश करें, जिससे पसीना आने पर आपके बाल उलझे नजर नहीं आएंगे।
➜ गरबा नाइट में मेसी चोटी और मेसी बन हेयर स्टाइल करना अच्छा रहेगा।
➜ अपने चेहरे के शेप के अनुसार ही हेयर स्टाइल और बिंदी का चुनाव करें।ड्रेस हैवी हो तो सिंपल ज्वेलरी ही कैर्री करें।
➜ आइशैडो पे दें खास ध्यान और वॉटर बेस्ट फाउंडेशन का करें उपयोग।

शादी से पहले इस तरह कर लें मेकअप की प्रैक्टिस, दिखेंगी बेहतरीन

चेहरे को प्राकृतिक निखार देती है मलाई, लगाने से होते हैं बेहतरीन फायदे

आंखों के नीचे हो गए हैं काले घेरे तो जड़ से खत्म कर देगी ये चीज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -