नहीं मिल रहा है नौकरी में मान-सम्मान तो आजमाए ये उपाय
नहीं मिल रहा है नौकरी में मान-सम्मान तो आजमाए ये उपाय
Share:

अगर आप ऑफिस के कामों से काफी परेशान हो गए और आपको प्रमोशन नहीं मिल रहा है वहीं आपके लिए बॉस का रवैया भी ठीक नहीं है और आप रोज रोज की किल्ल्त से परेशान हो गए है. तो आप जरूर कई तरह के नुस्खे आजमाते होंगे लेकिन अभी तक आपको किसी भी तरह का फायदा नहीं हुआ होगा तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे उपाय जिनकी मदद से आप इस तरह की परेशानियों से तुरंत छुटकारा पा सकते है और ऑफिस में आप अच्छा परफॉर्मेंस दे सकते है.

अगर आप नौकरी बदलना चाहते है तो आप बुधवार का व्रत करें या चन्द्र पूजा करें इससे आपको कई तरह के लाभ होंगे. नहीं तो आप चंद्रमा को जल दूध का अर्घ्य दें, सुबह तांबे के लोटे से सूर्य को जल दें, तांबे के लोटे में लाल मिर्च बीज और लाल सिंदूर डालें, जैसे काम कर सकते है. नई नौकरी के लिए करें ये ख़ास उपाय- नौकरी का कारक ग्रह शनि होता है, लगातार शनि पूजा करें, शनि मन्दिर में काले तिल और सरसों तेल चढ़ाएं, गरीब को भोजन कराकर दुआएं लें, सरसों तेल का काजल बनाकर अपनी आखों में लगाएं, शनिवार को काले वस्र पहनें.

इसके अलावा आप अगर अपनी नौकरी और धन में बरकत चाहते है तो इन उपायों को आजमाए- तिजोरी या अलमारी को हरे रंग से रंग ले, तिजोरी या अलमारी में लाल कपड़ा बिछाकर रखे, गणेश-लक्ष्मी जी की स्थापना करें, बुधवार को अपने मुख्य दरवाजे पर तिल के तेल का दीपक जलाये. अगर आप इन सभी उपायों को पूरे मन से करते है तो आपको जरूर लाभ होगा यही नहीं बल्कि आपके जीवन में शांति बनी रहेगी.

ये भी पढ़े

इस बात का संकेत देता है नारियल का खराब निकलना

बाथरूम में इस रंग की बाल्टी रखने से बदल जाती है किस्मत

इन 5 राशि के लोग रविवार के दिन रहे सावधान, हो सकते है ये भारी नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -