यदि खरीदना चाहते है सेकेंडहैंड कार तो एक बार यहाँ नज़र डालें
यदि खरीदना चाहते है सेकेंडहैंड कार तो एक बार यहाँ नज़र डालें
Share:

कम बजट में अगर सेडान कार लेने के बारें में सोच रहे है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही कार लेकर आए है, जो आपके बजट में आ जाएगी तो चलिए जानते है .....

Maruti Suzuki Alto, Swift: एक 5 सीटर कार लेने के बारें में सोच रहे है तो लेकिन बजट नहीं बन पा रहा है तो हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे और कहां से सस्ते में कार खरीद  पाएंगे. इससे आपके बजट पर भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है और कार भी आ जाएगी. इसमें हैचबैक से लेकर सेडान तक मौजूद हैं.

Maruti Suzuki Alto K10 LXI: हम बता दें कि मारुति की ऑल्टो 2011 मॉडल है और यह एक पेट्रोल कार है. जिसमे 800 CC का इंजन दिया गया है. यह कार अब तक 108523 किलोमीटर चलाई जा चुकी है. ये गाड़ी दिल्ली में रजिस्टर है. इसे जिसके पूर्व मालिक द्वारा सेल किया जा रहा है. मतलब आप अगर इसे पाएंगे तो आप इसके दूसरे मालिक बन जाएंगे. इस कार का मूल्य 1.85 लाख रुपये है. यह मैनुअल ट्रांसमिशन है.

Maruti Suzuki Swift VXI: यह बात तो आप सभी जानते है कि मारुति सुजुकी स्विफ्ट 2011 मॉडल है और यह एक पेट्रोल कार है. यह कार अब तक 125179 किलोमीटर तक चलाई जा चुकी है. ये गाड़ी दिल्ली में रजिस्टर है. इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा सेल किया जा रहा है. मतलब आप अगर इसे खरीदेंगे तो आप इसके तीसरे मालिक होंगे. इस कार की कीमत 1.80 लाख रुपये है. यह मैनुअल ट्रांसमिशन है.

तो इसलिए जरूरी होता है कार में रेडिएटर का होना

स्कोडा जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपनी नई कार

नए कलर वेरिएंट में लॉन्च की गई Suzuki Access 125

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -