कम बजट में लेना है शानदार फोन...तो सैमसंग है बेस्ट विकल्प
कम बजट में लेना है शानदार फोन...तो सैमसंग है बेस्ट विकल्प
Share:

Samsung ने इंडिया में Galaxy F14 5G Smartphone को लॉन्च कर दिया गया है. धमाकेदार फीचर्स से लैस यह एक किफायती 5G स्मार्टफोन है. फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट, बड़ी बैटरी और डुअल कैमरा सेटअप  भी प्रदान किया जा रहा है. आज से स्मार्टफोन इंडिया में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है. फोन का डिजाइन भी बहुत शानदार दिखाई दे रहा है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy F14 5G की कीमत और धमाकेदार फीचर्स...

Samsung Galaxy F14 5G Price in India: सैमसंग ने इंडिया में Galaxy F14 5G को दो स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ पेश कर दिया गया है. बेसिक मॉडल में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज है और जिसका मूल्य 12,990 रुपये है. इसके अतिरिक्त, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला एक वेरिएंट बताया जा रहा है, जो 14,490 रुपये में उपलब्ध है. फोन को तीन रंगों- OMG ब्लैक, गोट ग्रीन और बे पर्पल में लॉन्च किया जाने वाला है. 

Samsung Galaxy F14 5G Specifications: Samsung Galaxy F14 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है. यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा संरक्षित है. डिस्प्ले में इन्फिनिटी V नॉच भी मिल रही है.  Galaxy F14 5G सैमसंग के Exynos 1330 SoC द्वारा संचालित है, जो 5nm प्रोसेस पर बनाया गया है. इसे 6GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ दिया गया है, जिसे वर्चुअल रैम विस्तार के माध्यम से 12GB तक और बढ़ाया जाने वाला है. यह सुनिश्चित करता है कि यूजर्स के पास अपने सभी तस्वीर, वीडियो और ऐप्स को स्टोर करने के लिए पर्याप्त स्टोरेज हो.

Samsung Galaxy F14 5G कैमरा: पीछे की तरफ, Galaxy F14 5G में एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 50-MP का प्राइमरी सेंसर और 2-MP का मैक्रो शूटर है. हालांकि कोई अल्ट्रा-वाइड कैमरा नहीं दिया जा रहा है. आगे की तरफ, डिवाइस वाटरड्रॉप नॉच पर स्थित 13-MP के सेल्फी कैमरे से लैस है.

Bard ने की ChatGPT की नकल तो लग गए संगीन इल्जाम

AIRTEL दे रहा है 5G का शानदार प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

1 अप्रैल से महंगा पड़ेगा UPI से लेन-देन, इतना पेमेंट पर एक्स्ट्रा चार्ज लगाने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -