अगर आप चाहती है अमीर बनना तो मंगलवार को पति से छिपकर करें यह काम
अगर आप चाहती है अमीर बनना तो मंगलवार को पति से छिपकर करें यह काम
Share:

दुनियाभर में जितनी भी महिलाएं हैं वह यह चाहती हैं कि उन्हें जो चाहिए वह मिल जाए ऐसे में वह लाखो जतन बही करती हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाटा है. ऐसे में हर घर में रहने वाली महिला की ये कामना होती है की अष्टलक्ष्मी हमेशा उसके घर में वास करे इस वजह से वह अपनी घर-गृहस्थी में सेविंग को बहुत अहमियत देती है लेकिन हर बार पैसा बचे यह सम्भव नहीं हो पता है. ऐसे में कई बार हालात ऐसे हो जाते हैं की दो वक्त की रोटी चलाने में भी मुश्किल होती है. तो आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है, जिसे यदि कोई पत्नि अपने पति से छुपाकर केवल मंगलवार को करेगी तो उसके घर की किस्मत खुल जाएगी और वह पैसो में खेलेगी.

जी हाँ, तो अब आइए जानें इसकी विधि - घर की महिला जब मंगलवार की सुबह जमीन पर पहला पैर रखे तो कल्पना करे अष्टलक्ष्मी और हनुमान जी उसके साथ हैं और उसके बाद शुद्ध होकर पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करे. यह करने के बाद पीपल के 3 साबूत पत्ते तोड़कर घर के मंदिर में हनुमान जी के सामने रख दें और फिर हर पत्ते के ऊपर एक-एक सिक्का और चावल का एक-एक दाना रख दें. इसी के साथ उसमे कुमकुम, हल्दी और अबीर से पूजन करते रहे और गुलाब की सुगंध वाली 5 अगरबत्ती लगाएं. अब अंत में हनुमान जी की आरती करें और वहां रखी सारी सामग्री को वहीं हनुमान जी के पास रहने दें.

अब शाम को पुन: पवनपुत्र के सामने दीपक लगाएं और आरती करें और उसके बाद पत्तों के ऊपर रखें चावल के तीनों दानों को उठाकर चुपके से पति के पर्स में रख दें. इन सबके दौरान इस बात का ध्यान रखें मंगलवार को पति से इस बारे में कोई बात न करें और न ही उन्हें इस संबंध में कुछ भी पता लगना चाहिए हाँ लेकिन आप चाहे तो बुधवार की सुबह उन्हें मंगलवार को किए गए पूजन के बारे में बता सकती हैं और उन्हें कहे कि वह हमेशा तीन चावल के दाने अपने पर्स में रखकर रखे.

इस एक मंत्र के जप से आपके इशारों पर नाचेगी आपकी सास

सपने में दिख जाए यह चार दृश्य तो अमीर बनने के चरम पर हैं आप

चांदी की अंगूठी से करें यह एक उपाय, पलभर में चमक जाएगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -