एक्सीडेंट से बचना है तो अपनाएं ये अचूक उपाय
एक्सीडेंट से बचना है तो अपनाएं ये अचूक उपाय
Share:

दुर्घटना कभी भी बता कर नहीं होती। यह तो अंजाने में घटित हो जाती है। ऐसे ही अगर वाहन दुर्घटना कि अगर बात करें तो ज्योतिषशास्त्र में इसका संबध गृह से बताया गया है। वाहन गृह दोष कि वजह से इस प्रकार कि घटना घटित होती है। हर इंसान चाहता है कि उसके साथ कभी भी इस प्रकार कि घटना न हो। अगर आप भी कुछ इस प्रकार की घटना से बचना चाहते हैं तो यहां पर आज हम ज्योतिष के माध्यम से कुछ ऐसे ही उपाय के बारे में आपसे बताने जा रहे हैं, जिन्हे अगर आप अपने जीवन में अपनाते हैं, तो आप जीवन भर इस प्रकार की घटना से बच सकते हैं।

वाहन दुर्घटना से बचाव – वाहन के डैश बोर्ड पर भगवान की मूर्ति लगाएं। ये चित्र बिल्कुल साफ होना चाहिए। वाहन में शिव जी या हनुमान जी की तस्वीर या मूर्ति लगाना सबसे उत्तम माना जाता है। वाहन चलाने से पहले उन्हें स्पर्श करके प्रणाम करें।

इन बातों का ध्यान रखें- वाहन की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें। वाहन में मांस-मदिरा आदि का सेवन बिल्कुल ना करें। ऐसा करने से वाहन के अंदर नेगेटिव तरंगे पैदा होती है। वाहन में तेज गाने ना बजाएं। वाहन के अगले शीशे पर कुछ भी ना लिखवाएं। पीछे के शीशे पर मंत्र आदि लिखवा सकते हैं।

 

हिन्दू धर्म में पीपल के पेड़ के इस महत्व से बहुत ही कम लोग परिचित हैं

कम सैलरी की वजह से न हो परेशान राशि के अनुसार करें उपाय

इंटरव्यू में सफलता पाने के लिए राशि के अनुसार करें ये उपाय

स्वस्थ रहने का रहस्य छिपा है आपके बेडरूम में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -