क्या आप करती है इन स्टाइलिश बैग्स का उपयोग
क्या आप करती है इन स्टाइलिश बैग्स का उपयोग
Share:

बहुत सारी औरतें ऑफिस, पार्टी और शॉपिंग के समय एक ही तरह का पर्स पकड़ कर चलती हैं। शायद आप भी ऐसा ही करती हों। लेकिन अब आप फंक्शन, इवेंट, शॉपिंग और ऑफिस के लिए अलग-अलग स्टाइल्स के हैंडबैग्स का इस्तेमाल करें। इससे आपकी पर्सनैलिटी को अलग तरह की ग्रैस मिलेंगी। बाजार में आपको ऑकेशन के हिसाब से एक से एक अच्छे ब्रैंड्स और डिजाइनर बैग्स मिल जाएंगे। हैंडबैग्स की बात करें तो महिलाओं की जिंदगी में उनकी काफी अहमियत होती है। 
 

शोल्डर स्ट्रैप बैग- शोल्डर स्ट्रैप बैग्स महिलाओं को खूब पसंद आते हैं। इसमें सिंगल और डबल दोनों तरह की स्ट्रैप वैराइटी आपको मिल जाएगी। इन बैग्स को सबसे ज्यादा पसंद करने की खासियत यह है कि इन्हें कैजुअल और फॉर्मल दोनों आउटफिट्स के साथ पकड़ा जा सकता है। वहीं, ये जींस, टी-शर्ट के साथ भी अच्छे लगते हैं। इन्हें कैरी करना भी आसान है। मेकअप का जरूरी सामान आप इसमें आसानी से कैरी कर सकते हैं।

टोट्स बैग- अगर आपको स्टाइल के साथ साथ बहुत ज्यादा सामान भी कैरी करना है तो टोट्स बैग्स सबसे बढ़िया ऑप्शन हैं। साइज में बड़ा होने की वजह से आप छोटे-मोटे टूर या शॉपिंग वगैरह करने के लिए यूज करते हैं। पसंद के हिसाब से आप एडजेस्टेबल स्ट्रैप की मदद से बैग छोटा बड़ा कर सकती है। 
 
क्लच बैग- साड़ी और लांग गाऊन के साथ महिलाएं ज्यादातर क्लच पकड़ना ही बेहतर समझती हैं क्योंकि ये एलीगैंट लुक देता है। इसे कैरी करने के लिए कोई चेन या स्ट्रैप नहीं होती बल्कि इसमें ज्यादा सामान भी नहीं आता। क्लच बैग खास मौकों पर ही पकड़ा जाए तो अच्छा लगता है। 
 
रिस्टलेट बैग- रिस्टलेट बैग क्लच की तरह ही होता है लेकिन इसके साथ छोटी सी स्ट्रैप लगी होती है। स्ट्रैप की वजह से इसे कैरी करना आसान होता है। आप इसे कलाई में चूड़ी की तरह भी कैरी कर सकते हैं। इसी वजह से इसे रिस्टलेट बैग कहा जाता है।
 
हैंडबैग- हैंडबैग का फैशन इन दिनों जोरों-शोरों पर है। डेली ऑफिस रूटीन, फॉर्मल ड्रैसेज के साथ हैंडबैग के कॉबिनेशन से बेहतर कोई औऱ विकल्प नहीं हो सकता। इसके अलावा आप फ्रैंड्स के साथ कहीं आऊटिंग, पार्टी और शॉर्ट ट्रैवलिंग के लिए जा रही हैं तो हैंडबैग ले सकती हैं। आजकल मार्कीट में बहुत सारे यूनिक स्टाइल और कलर के बैग्स मौजूद हैं। हैंडबैग्स में आजकल चेन बैग काफी ट्रैंड में चल रहे हैं। खास फंक्शन अटैंड करना हैं तो इस तरह के बैग चूज करें। 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -