यदि आप समझते है की बिल्ली अशुभ है, तो जान लें ....
यदि आप समझते है की बिल्ली अशुभ है, तो जान लें ....
Share:

बिल्ली एक ऐसा जानवर है जो रात में भी देख सकता है वास्तु के अनुसार बिल्ली भी शुभ अशुभ का संकेत देती है, इसलिए बिल्ली को शुभ माना गया है, कुछ लोग बिल्ली को घर में पालते है, और कुछ लोग बिल्ली को अशुभ मानते है, आज हम बिल्ली के बारे मे बात करेंगे और यह जानेगे की बिल्ली मानव के लिए शुभ है या अशुभ. 

बिल्ली का शुभ संकेत देना:- अगर बिल्ली आपके घर बच्चो के साथ प्रवेश करे तो, इसका मतलब है की आपके परिवारों में प्रेम सम्बन्ध और भी मजबूत होने वाले है.

यदि दीपावली के दिन बिल्ली आपके घर दस्तक देती है तो उस बिल्ली को भगाना नहीं चाहिए क्योकि दीपावली के दिन बिल्ली का आगमन शुभ होता है उनके आने का मतलब है की लक्ष्मी जी आपके घर आने वाली है या आपके घर पधार चुकी है.

बिल्ली जब रास्ता काटती है तो कुछ लोग इसे अशुभ मानते है लेकिन हम आपको बता दें की बिल्ली जब दांये तरफ से रास्ता काटती है तो यह शुभ माना जाता है. और जब बिल्ली बांये तरफ से रास्ता से काटती है तो अशुभ माना जाता है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु की सवारी बिल्ली है, किसी की भी कुंडली में राहु को एक अशुभ ग्रह माना जाता है जो की हमारे जीवन में समस्याओं का कारण बनता है.

यदि आपके घर कोई बिल्ली आकर रोती है तो यह अशुभ माना जाता है और कोई बिल्ली आपके घर लड़ते है तो आपके घर कलह पैदा हो सकती है और आपके घर पैसो की हानि भी हो सकती है.

 

जिन व्यक्तियों की ऊँगली होती है छोटी, वो व्यक्ति होते कुछ इस प्रकार के

घर में सीढ़ियां, बोरिंग का होना वास्तुदोष को निमंत्रण देना है

क्या आप जानते है वास्तु दोष को दूर करने के चमत्कारी गुण है अगरबत्ती में

दूसरों से मांगी गई वस्तु आपको कर सकती है परेशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -