यदि जाना है घरों से बाहर काम करने, तो वहां भी रहना होगा  क्वारंटाइन में
यदि जाना है घरों से बाहर काम करने, तो वहां भी रहना होगा क्वारंटाइन में
Share:

शंघाई: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 160000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. 

वहीं इस बात का पता चला है कि इस वायरस के कारण दुनिया भर में महामारी बढ़ती ही जा रही है. और लगातार इस वायरस और महामारी का शिकार गरीब परिवार बनता जा रहा है, वहीं ऐसे में सरकार ने यह भी फैसला किया है कि यदि घरों से बाहर काम करने जाना है तो 14  दिनों  तक क्वारंटाइन में रहना होगा.

काम पर वापस जाने से पहले 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा: वुहान से बाहर जाने वाले लोगों को गंतव्य पर पहुंचने के सात दिनों के अंदर अपना कोरोना टेस्ट प्रमाण पत्र स्थानीय प्रशासन के सामने पेश करना होगा. इसके बाद ही उन्हें काम पर जाने की अनुमति मिल सकेगी. प्रत्येक व्यक्ति को काम पर वापस जाने से पहले 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा. उधर, चीन में दूसरे देशों से आने वाले संक्रमितों की संख्या 1,566 हो गई है.

मौत के कुएं में धकेल रहा कोरोना, हिलाकर रख देगा यह आंकड़ा

यहाँ राहत सामग्री के साथ बंट रही शराब, गवर्नर बोले- ये कोरोना को मारती है...

कई राज्यों में लॉकडाउन के खिलाफ प्रदर्शन शुरू, हाथों में बन्दूक लेकर सड़कों पर उतरे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -