'दम है तो 5 सीट जीतकर दिखा दें..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को कुमारस्वामी का चैलेंज
'दम है तो 5 सीट जीतकर दिखा दें..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को कुमारस्वामी का चैलेंज
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं, राज्य का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। इसी बीच जनता दल (सेक्युलर) के  अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी ने सूबे के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धरमैया को अपनी पार्टी बनाने की चुनौती दे डाली है। उन्होंने सिद्धरमैया को यह भी चुनौती दी की यदि ताकत है, तो चुनाव में केवल पांच सीट जीतकर दिखा दें। शनिवार (28 जनवरी) को मिट्टीमल्कापुर में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, 'चुनाव के बाद JDS देशभर का ध्यान आकर्षित करेगी, इंतजार कीजिए और देखिए।'

कुमारस्वामी ने आगे कहा कि, 'मैं डीके शिवकुमार और सुलिना रमैया (झूठे सिद्धारमैया) को बताना चाहूंगा कि इस चुनाव के बाद, JDS पूरे देश में चमकेगी।' कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 123 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने सिद्धरमैया और शिवकुमार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वे उनके और उनकी पार्टी (JDS) के संबंध में गलत बातें करना जारी रखेंगे तो वे अपना ही नुकसान कर बैठेंगे। कुमारस्वामी ने कहा कि ऐसा करने वालों को अपनी ही सीटों में गिरावट का सामना करना पड़ेगा। 

बता दें कि, दक्षिणी राज्य में अप्रैल महीने में या मई के मध्य तक चुनाव होने की संभावना है। वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव में हासन सीट से प्रत्याशी के चयन को लेकर जनता दल (सेक्युलर) और पार्टी के ‘प्रथम परिवार’ के बीच मतभेद दिखाई दे रहे हैं। पूर्व पीएम एच। डी देवेगौड़ा नीत पार्टी के लिए हासन सीट से प्रत्याशी का चयन इसलिए भी कठिन हो रहा है, क्योंकि पार्टी सुप्रीमो की बहु भवानी रेवन्ना ने अभी तक वहां से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा को वापस नहीं लिया है, जबकि JDS संसदीय दल के नेता और उनके देवर एचडी कुमारस्वामी ने यह साफ़ कर दिया है कि उन्हें चुनाव में टिकट नहीं दिया जाएगा।

कांग्रेस ने तीसरी बार बदला प्लान, आख़िरकार 'लाल चौक' पर तिरंगा फहराएंगे राहुल गांधी

चीन मुद्दे पर जयशंकर ने राहुल गांधी को दिखाया आइना, जानिए क्या कहा ?

बाल ठाकरे और सावरकर को नहीं दिया गया भारत रत्न तो भड़का उद्धव गुट, BJP पर उठाया सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -