अगर आप मीडिया में है और आपको ऑफ मिल जाए तो किस्मत की बात है

कई बार ऐसा कहा जाता है की किस्मत से कुछ हासिल नहीं होता है जो होता है वो मेहनत से ही मिलता है अगर आप मेहनत नहीं करोगे तो आपको कुछ भी नहीं मिलेगा। ऐसे में कई ऐसी चीज़े भी होती है जो नसीब से , किस्मत से मिलती है जो आज इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको बताने जा रहें है। आइए जानते है।

1. ट्रैन का रिजर्वेशन - जी हाँ यहाँ पर अगर आपकी किस्मत में है तो ही आपको ट्रैन का रिजर्वेशन मिलेगा वरना तो आप यूँ ही लटके रह जाएंगे। क्योंकि यहाँ दलालों की संख्या ज्यादा है।

2. मन की नौकरी - जी यहाँ पर अगर आपको मन की नौकरी चाहिए तो वो भी यहाँ पर किस्मत से ही मिलती है। ये तो आप सोच भी मत लेना की मेहनत कर आप वो नौकरी पा सकते है।

3. खूबसूरत और समझदार पत्नी - ये भी किस्मत वालों के नसीब में होती है वरना ऐसा तो सम्भव है ही नहीं, की बीवी खूबसूरत भी हो और समझदार भी।

4. हॉस्टल में शानदार और लाजवाब खाना - ऐसा भी केवल किस्मत वालों के साथ ही होता है, जी बहुत ही कम लोग ऐसे होते है दुनिया में जिन्हे हॉस्टल में लजीज खाना मिल जाए।

5. मीडिया वालो को त्योहारों पर छुट्टी - ये तो कभी सम्भव है ही नहीं की मीडिया वालों को दिवाली, राखी, होली की छुट्टी मिल जाए। यह केवल नसीब वालो को ही मिलती है।

Video : लड़कियों के बिच कुछ ऐसे ही अफवाह बनती हैं बातें

आइये जानते हैं आपका कितना है Dirty Mind, देखिये ये वीडियो

महंगे पड़ सकते हैं कामसूत्र के ये आसन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -