दरिद्रता ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही तो करें ये काम
दरिद्रता ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही तो करें ये काम
Share:

दुनिया में ऐसे कई व्यक्ति हैं, जो अपनी दरिद्रता के चलते परेशान है। लाख कोशिशों के बाद भी उनकी यह दरिद्रता उनका पीछा नहीं छोड़ती। और इसी वजह से उनके पास निरंतर कोई न कोई परेशानी बनी ही रहती है। आज हम आपको इस दरिद्रता से पीछा छुड़ाने के लिए कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आपके जीवन में सुख-समृध्दि के अलावा और कुछ नहीं बचेगा। तो चलिए जानते हैं कौन से वह उपाय हैं जो दरिद्रतो को खत्म करने में सक्षम होते हैं?

सबसे पहले खाना खाते समय एक टुकड़ा किनारे रख दें। पहले के जमाने में भी ऐसा ही किया जाता था, इसके पीछे का कारण था, कि अापके ऐसा करने से आप सभी देवी देवताओं को भोग लगाते हैं और इससे सभी देवतागण जो आपके घर में बनता है उसे ग्रहण करते है, जिससे धन संबंधी समस्या  दूर हो जाती है. 

एक मुठ्ठी काली तिल ले लीजिए और सूर्य उदय से पहले इसे छत पर फेंक दीजिए। जैसे-जैसे पक्षी आएगा और एक-एक दाना खाएगा, वैसे-वैसे दरिद्रता हमारी खत्म हो जाती है और रूके हुए पैसे भी वापस आने लगते हैं। अगर 43 दिन ये उपाय कर लेते हैं, तो आपकी समस्याा दूर हो जाएगी।

नदियों में जो नाव चलती है उसका एक कील निकाल कर लें आए उसे छल्लाक बनाकर शनिवार के दिन धारण करने से आपको लाभ होगा और आपके यहां से दरिद्रता समाप्त हो जाएगी।

चीनी के शिवलिंग की पूजा करें अगर आप ऐसा मात्र 40 दिन तक करते हैं, तो यकीन मानिये आपके धन संबंधी सभी समस्यायएं आपसे दूर हो जाएंगी।

जलकुम्भी का यह आसान उपाय बदल देगा आपकी किस्मत

रसोई घर में इन कामों को करने से छाने लगती है कंगाली

बुरी शक्तियों को आमंत्रित करता है फ्रिज में रखा आटा

शनि की साढ़ेसाती को ख़त्म करती है मौली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -